शादी की खबरों के बीच तमन्ना ने दिखाया अपने बिजनेसमैन पति का चेहरा!
शादी की खबरों के बीच तमन्ना ने दिखाया अपने बिजनेसमैन पति का चेहरा!
Share:

साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannah Bhatia) को लेकर यह खबर आ रही है कि वह शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। जी हाँ, अदाकारा इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी शादी को लेकर भी खासी चर्चा में हैं। खबरें हैं एक्ट्रेस बहुत ही जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की शादी की खबरें इसलिए सामने आईं हैं क्योंकि उन्होंने एक पोस्ट की है। जी दरअसल वह एक बिजेनसमैन संग सात फेरे लेने वाली है, हालांकि अभी तक किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं इन सभी के बीच अब एक्ट्रेस ने खुद इस पर चुप्पी तोड़ी है।

कार्तिक आर्यन के दिलों-दिमाग पर छाई ये अभिनेत्री

जी दरअसल अपनी शादी की खबरें सुनकर एक्ट्रेस इतनी अधिक परेशान हो गई कि उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने पति का चेहरा दिखा दिया है। बीते दिनों से यह खबरें है कि तमन्ना भाटिया बहुत जल्द मुंबई बेस्ड एक बिजनेसमैन से शादी करने वाली हैं। अब इसपर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं इसमें उन्होंने अपने होने वाले पति से सबको मिलवाया है। इस वीडियो में वो खुद एक आदमी के गेटअप में दिख रही है।

जी हाँ और उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ‘ये है मेरा बिजनेसमैन पति।’ इसी के साथ ही उन्होंने हैशटैग शादी की अफवाह और सभी मेरी लाइफ की स्क्रिप्ट लिख रहे है का इस्तेमाल किया है। सबसे खास बात ये है कि एक्ट्रेस ने इस वीडियो में मशहूर स्टार फोटोग्राफर विरल भियानी को टैग किया है। जी हाँ और सभी को जवाब दिया है। अब अगर तमन्ना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म भोला शंकर में नजर आएंगी।

लता मंगेशकर के गाने पर झूमकर नाची पाकिस्तानी लड़की, डांस वीडियो वायरल

बेबी का बहुत स्पेशल नाम रखेंगे आलिया-रणबीर, ऋषि कपूर से होगा कनेक्शन

अब इस मशहूर एक्ट्रेस को आया हार्ट अटैक, हालत बिगड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -