बिग बॉस 12: आज होगा चौकाने वाला खुलासा, कोई नहीं होगा बेघर
बिग बॉस 12: आज होगा चौकाने वाला खुलासा, कोई नहीं होगा बेघर
Share:

इन दिनों 'बिग बॉस 12' लगातार चर्चाओं में चल रहा है आए दिन घर में कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है कि देखकर लोगों का अटेचनमेंट बढ़ रहा है. ऐसे में पूरे हफ्ते घरवाले टास्क के दौरान लड़ते झगड़ते है और आगे बढ़ने के नए-नए पैंतरे आजमाते है वहीं उसके बाद वीकेंड के वार में सबकी क्लास लग जाती है जो सलमान खान लगाते हैं. बीते कल के एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ. बीते कल के एपिसोड में सलमान खान श्रीसंथ पर जमकर बरसें क्योंकि उसके एक दिन पहले कि रात को ही उन्होंने सुरभि को लेकर काफी उट पटांग बातें कही थी. वहीं बीते कल के वार में यह नहीं बताया गया कि इस हफ्ते घर से कौन बेघर होने वाला है?

जी हाँ, वैसे इस बार नॉमिनेट सभी शानदार कंटेस्टेंट हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि इस हफ्ते दीपिका कक्कड़, मेघा धाड़े, रोमिल चौधरी, जसलीन मथारु और दीपक ठाकुर को नॉमिनेट किया गया था वहीं आने वाली खबरों के अनुसार इस हफ्ते जसलीन घर से बेघर हो सकती है क्योंकि दर्शक इन पांच कंटेस्टेंट्स में से जसलीन को ही सबसे कम वोट दे रहे है.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस हफ्ते घर में कोई भी एलिमिनेशन नहीं होने वाला है जी हां, द खबरी द्वारा किए गए एक ट्वीट के अनुसार इस हफ्ते किसी भी कंटेस्टेंस को घर से बेघर नहीं किया जाएगा. अब आज भी बहुत कुछ घर में होने वाला है जो देखना लाजवाब होगा.

बिग बॉस के घर में किया गया टोटका, क्या कंटेस्टेंट को बचा पाएंगे भाईजान?

करणवीर को टीवी पर देखकर उनकी बेटियां कहती है ऐसा, सुनकर भर आएंगी आपकी आँखे

सृष्टि ने अपने और रोहित के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उसने मुझे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -