बिग बॉस के घर में किया गया टोटका, क्या कंटेस्टेंट को बचा पाएंगे भाईजान?
बिग बॉस के घर में किया गया टोटका, क्या कंटेस्टेंट को बचा पाएंगे भाईजान?
Share:

इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस जमकर सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. आप सभी को बता दें कि बीते कल वीकेंड का वार होने से पहले कुछ ऐसा हुआ कि सभी घरवालों की जान निकलकर हाथ में आ गई. जी हाँ, कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर में घरवालों को घर से बेघर होने की बजाए घर में कटे हुए एक नींबू से डर लगा है. जी हाँ, पता नहीं कहाँ से बिग बॉस के घर में सभी को कटा हुआ निम्बू दिखा वह भी टोटका किया हुआ क्योंकि निम्बू पर लाल सिंदूर लगा हुआ था और उसे देखकर घरवालों की हवा टाइट हो गई. कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर में बाथरूम एरिया के पास एक कटे हुए नींबू पर लाल मर्ची के साथ चार सुइयां भी लगी हुई नजर आई और यह सब चीज देखकर श्रीसंत, दीपिका, जसलीन और करणवीर बोहरा की हालत खराब हो गई और किसी को समझ ही नहीं आया कि आखिर यह हो क्या रहा है.

कुछ दिनों पहले बिग बॉस के घर में ऐसा हुआ और यह बात सामने आए नए वीडियो में उजागर हुई है. इस वीडियो में दीपिका ककर बाथरूम एरिया की तरफ जा ही रही है कि तभी उनकी नजर सीढ़ियों पर पड़े एक कटे हुए नींबू की तरफ चली जाती है और नींबू पर लाल मर्ची और सुइयों को देखकर वहां बुरी तरह से डर जाती है और तुरंत ही यह बात श्रीसंत को बताती है जिसे सुनकर वह चौक जाते हैं और धीरे-धीरे करके ये बात पूरे घर में फैल जाती है उसके बाद मेघा धड़े और करणवीर बोहरा उस नींबू को देखने के लिए बाथरूम के पास जाते हैं और करणवीर उसे पार करने की कोशिश करते है की तभी मेघा उन्हें ऐसा करने से रोक देती है.

आप सभी को बता दें कि कुछ दिनों पहले ही घर में भुत का जिक्र हुआ था और यह कुछ वैसा ही है. बाथरूम के अलावा किचन एरिया में भी कटा हुआ नींबू लाल मर्ची के साथ रखा हुआ मिलता है जिसे देखकर करणवीर बोहरा भगवान शिव का नाम जपने लगते हैं.

करणवीर को टीवी पर देखकर उनकी बेटियां कहती है ऐसा, सुनकर भर आएंगी आपकी आँखे

सृष्टि ने अपने और रोहित के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- 'उसने मुझे...'

बिग बॉस में ऐसे सलमान खान संग अपनी पुरानी यादों को ताजा करेंगी सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -