करणवीर को टीवी पर देखकर उनकी बेटियां कहती है ऐसा, सुनकर भर आएंगी आपकी आँखे
करणवीर को टीवी पर देखकर उनकी बेटियां कहती है ऐसा, सुनकर भर आएंगी आपकी आँखे
Share:

इन दिनों टीवी एक्टर करणवीर बोहरा बिग बॉस के घर में समय बिता रहे हैं जहाँ वह अपने परिवार से दूर हैं. ऐसे में घर में वह अक्सर अपनी पत्नी और बेटियों को मिस करते नजर आते हैं और उनके लिए रोते हैं ऐसे में उनकी पत्नी और उनकी बेटियां भी उन्हें बहुत याद करती हैं. जी हाँ, हाल ही में करणवीर की पत्नी ने बताया है कि उनकी बेटियां बेला और वीणा भी करणवीर को बहुत याद करती हैं और उनसे मिलने की जिद करती हैं.

हाल ही में करणवीर की पत्नी ने इस बात का खुलासा किया है और बताया है कि 'उनकी दोनों बेटियां करणवीर को बहुत ज्यादा मिस करती हैं. वो दोनों रोजाना शो को फॉलो करती है क्योंकि उन दोनों को लगता है कि उनके पिता अब टीवी में ही रहने लगे हैं.' इसी के साथ आगे बात करते हुए करणवीर की पत्नी टीजे ने बताया कि, 'हमारा परिवार काफी बड़ा है तो करणवीर के न होने से मुझे कोई परेशानी नहीं है लेकिन मैं यह जरूर बताना चाहूंगी कि मेरी दोनों बेटियां अपने पापा को काफी याद करती हैं. पहले जब भी घर की बैल बजती थी तो, उन दोनों को लगता था कि करणवीर आ गए हैं और वो खुश हो जाती थीं पर अब उनको पता है कि उनके पापा बिग बॉस के घर में हैं. वो दोनों जब भी करणवीर शो में इधर-उधर जाते हुए या किसी से बात करते हुए देखती हैं तो कहती हैं कि, 'पापा अब वापस घर आ जाओ.'

आप सभी को बता दें कि करणवीर की बेटियां जल्द से जल्द अपने पिता से मिलना चाहती हैं लेकिन अभी करणवीर को घर से निकलने में शायद थोड़ा वक्त लगेगा क्योंकि वह खेल में लगातार आगे बढ़ते जा रहे हैं.

बिग बॉस 12: सलमान की फटकार सुनकर रोने लगे घरवालें, आज होगा बड़ा हंगामा

इस हॉट एक्ट्रेस को डायरेक्टर ने कहा- 'मेरे साथ सो जाओ रोल क्या सब कुछ मिल जाएगा..'

करणवीर ने सर पर रखी दीपिका की अंडरगार्मेंट, देखते ही भड़के पति शोएब!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -