दो चोटी के साथ बेहद क्यूट नजर आईं सारा अली,  यूजर्स ने कहा-अभी भी...'
दो चोटी के साथ बेहद क्यूट नजर आईं सारा अली, यूजर्स ने कहा-अभी भी...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की खूबसूरत बेटी और केदारनाथ, सिम्बा फेम एक्ट्रेस सारा अली खान अपने बेबाक अंदाज और ग्लैमरस लुक के चलते खूब सुर्खियों में रहती हैं. बता दें कि सारा के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं और अब सारा का एक बेहद ही क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

अभिनेता सारा अली खान का यह वायरल वीडियो उनके बचपन का बताया जा रहा है और वीडियो में सारा पापा सैफ संग फिल्म के सेट पर खेलती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही आपको बता दें कि सारा ऑरेंज रंग की फ्रॉक पहने हुए हैं और इस दौरान सारा ने दो चोटियां भी बनाई हुई हैं. जबकि इस फोटो में सारा बेहद क्यूट लग रही हैं. सारा का पापा संग खेलना उनके फैंस को काफी रास भी आ रहा है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया है कि, "बचपन में भी सारा इतनी ही क्यूट थीं, जितनी अभी हैं." जबकि इसके आगे एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, "आज इंटरनेट का सबसे क्यूट वीडियो." इससे पहले हल ही में 16 जून को फादर्स डे के खास मौके पर सारा ने सैफ अली खान के साथ अपने बचपन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सैफ को अच्छा फादर होने के लिए थैंक्यू भी कहा था और सारा ने अपनी फोटो को कैप्शन दिया था कि, "हैप्पी फादर्स डे अब्बा. हमेशा मेरे साथ रहने और हॉलिडे पर मेरे बेस्ट पार्टनर बनने, मुझे पढ़ाने, मुझे पहली बारिश और बर्फ दिखाने और मुझे प्यार करने के लिए शुक्रिया."

VIDEO : फिर रोमांस में डूब गए शाहिद-कियारा, 'तेरा बन जाऊंगा' को 1 करोड़ व्यू

दीपिका के पति के साथ ये काम करना चाहती है करीना कपूर, किया खुलासा

भाईजान की शर्टलेस फोटो पर फैंस हुए फ़िदा, किये ऐसे कमेंट

एकता कपूर ने बताया कैसी है 'मेन्टल है क्या' की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -