दीपिका के पति के साथ ये काम करना चाहती है करीना कपूर, किया खुलासा
दीपिका के पति के साथ ये काम करना चाहती है करीना कपूर, किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों पति सैफ अली खान बेटे तैमूर अली खान और फैमली के साथ विदेश में छुट्टियां मना रही हैं. इसके अलावा वो अपनी छोटी छोटी बातों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है. हाल ही में उनके बारेमें एक और जानकारी सामने आयी है जिसके बारे में उनके फैंस भी जानना चाहेंगे. करीना ने बताया कि किस एक्टर के साथ डांस करना चाहती हैं. 

दरअसल, करीना ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' का टाइटल सॉन्ग 'अपना टाइम आएगा' काफी उन्हें काफी पंसद हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह इस टाइटल सॉन्ग में उनके  साथ डांस करना चाहती हैं! यानि अब हो सकता है कि वो रणवीर के साथ डांस देखि जाए या उन्हें ये मौका मिल जाये. साथ ही बताते चलें कि इन दिनों करीना की दीवानगी डांस के प्रति बढ़ती जा रही है. दरअसल वह डांस इंडिया डांस 7 के शो को होस्ट करने वाली हैं. जिसका प्रमो डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखा जा चुका है. यही कारण हो सकता है कि वो डांस के लिए काफी क्रेजी होती जा रही है. 

इन दिनों वह अपनी अगली फिल्म अंग्रेजी मीडियम और गुड न्यूज के लिए काफी उत्सुक हैं. गुड में उनके साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे. वही अंग्रेजी मीडिय में उनके साथ इरफान खान नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही लंदन में शुरु हो जाएगी. जानकारी के मुताबिक करीना पति सैफ अली खान के साथ फिल्म जवानी दीवानी में भी नजर आ सकती हैं. 

तो सैफ अली खान की एक्स वाइफ हो जाएँगी करीना कपूर!

Kareena Kapoor का सेक्सी फिगर फिर आया नजर, एक बार जरूर देखें इधर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -