VIDEO : फिर रोमांस में डूब गए शाहिद-कियारा, 'तेरा बन जाऊंगा' को 1 करोड़ व्यू
VIDEO : फिर रोमांस में डूब गए शाहिद-कियारा, 'तेरा बन जाऊंगा' को 1 करोड़ व्यू
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर, अदाकारा कियारा अडवाणी द्वारा स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' का लोगों को काफी बेसब्री से इंतजार है और इस फिल्म के टीजर से लेकर एक-एक सॉन्ग रिलीज होते ही लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहे है और इस फिल्म का अब तक सामने आया हर गाना काफी पसंद भी किया गया है. हालांकि सोमवार को रिलीज हुआ रोमांटिक सॉन्ग 'तेरा बन जाऊंगा' तो लोगों को कुछ ज्यादा ही भा रहा है और लगातार इसके व्यूज भी बढ़ रहे हैं. 

आपको बता दें कि इस गाने को रिलीज हुए 2 दिन का समय होजे वाला है, लेकिन इतने थोड़े समय में इस गाने को यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चुका है. गाना लोगों को इस कदर लुभा रहा है कि इस गाने पर हर मिनट में व्यूज की संख्या तेजी से बढे ही जा रही है और गाना सुनने में जितना प्यारा है उतना ही इसका वीडियो भी दमदार ही है. आप देख सकते हैं कि वीडियो में शाहिद और कियारा के बीच कॉलेज स्टूडेंट्स वाला क्यूट प्यार नजर आ रहा है. सबसे खास बात यह भी है कि अब तक इसे 1 करोड़ 11 लाख बार देखा गया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस गीत को तुलसी कुमार और अखिल सचदेवा के साथ मिलकर गाया है. जबकि इस गाने में म्यूजिक अखिल सचदेव द्वारा ही दिया है जबकि इसके बोल कुमार द्वारा लिखे गए हैं. फैंस के साथ ही गायिका तुलसी कुमार ने भी इस गाने को काफी शानदार बताया है. 

भाईजान की शर्टलेस फोटो पर फैंस हुए फ़िदा, किये ऐसे कमेंट

इस हसीना का कायल हुआ सोशल मीडिया, Antje Utgaard ने बिखेरा जलवा

परिणीति ने बताया ये एक्टर करता है शानदार Kiss

अमेरिका में सड़क किनारे ऐसा काम कर रही है अमिताभ की नातिन, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -