एकता कपूर ने बताया कैसी है 'मेन्टल है क्या' की कहानी
एकता कपूर ने बताया कैसी है 'मेन्टल है क्या' की कहानी
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' की निर्माता एकता कपूर का मानना है उनकी ये फिल्म बेहद ही खास है. इससे जुडी एक कुछ बातें उन्होंने शेयर की है. मेन्टल है क्या काफी समय से चर्चा में बनी हुई हाल ही में इसका पोस्टर भी सामने आया है. यहां एकता कपूर ने अपनी फिल्म के बारे में जानकारी साझा की है और बताया है कि फिल्म की कहानी कैसी है और क्या खास है. 

एकता कपूर ने बताया कि उनकी आगामी फिल्म किसी की भावनाओं को आहत करती नहीं दिख रही है क्योंकि इसमें मानसिक रूप से बीमार लोगों के पूरी संवेदनशीलता दिखाई गई है. वाहन कुछ मनोचिकित्सकों ने इस फिल्म के टाइटल पर आपत्ति व्यक्ति किया है और कहा है कि कंगना रानौत और राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म में मानसिक रूप से बीमार लोगों का अपमान हुआ है. इसके टाइटल को लेकर पहले भी विवाद छिड़ चुका है. 

बता दें, एकता ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस विवाद को खत्म करने की कोशिश करते हुए लिखा, "यह फिल्म मानसिक बीमारी से ग्रस्त लोगों को किसी प्रकार आहत नहीं करती है और इस फिल्म का शीर्षक किसी के भावनाओं का अपमान नहीं करता दिख रहा है." निर्देशक प्रकाश के. की फिल्म 'मेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है. फिल्म में राजकुमार और कंगना एक अनोखे किरदार में नज़र आने वाले हैं. 

मेंटल है क्या : अब भी नहीं आया ट्रेलर, रिलीज डेट काफी नजदीक

'मेन्टल है क्या' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, राजकुमार-कंगना दिखे फनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -