भाईजान की शर्टलेस फोटो पर फैंस हुए फ़िदा, किये ऐसे कमेंट
भाईजान की शर्टलेस फोटो पर फैंस हुए फ़िदा, किये ऐसे कमेंट
Share:

सलमान खान की शर्टलेस फोटो देखकर उनके फैंस उन पर और भी फ़िदा हो जाते हैं. हाल ही उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिस पर कई कमेंट आये हैं. वैसे तो सलमान खान हमेशा ही अपनी फिटनस को तवज्जो देते आए हैं, लेकिन इन दिनों वह कुछ ज्यादा ही पसीना बहा रहे हैं. हाल ही में सलमान ने अपना एक वर्कआउट विडियो शेयर किया था, जिसमें वह दो लोगों को को इक्विपमेंट पर बिठाकर एक्सर्साइज करते नजर आ रहे थे. इसके अलावा उन्होंने अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट की है. 

उन्होंने अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी फिट बॉडी और ऐब्स नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, 'वो मेरे पीछे वायर किस चीज का है? क्या आप बता सकते हैं?' बस यही था कि उनके फैंस के कमेंट आने शुरू हो गए. सलमान के इस कैप्शन से ज्यादा लोगों का ध्यान सलमान की बॉडी ने अपनी ओर खींचा है और वे सलमान के इस फोटो पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'आपकी उम्र भले ही 52 साल हो लेकिन बॉडी 22 साल के लड़के की है.

वहीं कुछ फैंस ने सलमान की इस फोटो पर 'कड़क भाई', 'रनिंग मशीन' और 'भाई इज बैक' तक लिखा. यानि फैंस ने उनकी फोटो पर कमेंट करने की कोई कसर ना छोड़ी. इस फोटो में सलमान का लुक भी काफी यंग लग रहा है. इसके अलावा बात करें सलमान की फिल्मों की, तो वह हाल ही में रिलीज हुई अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' में नजर आए थे. यह फिल्म सुपरहिट रही और इसमें उनके ऑपोजिट कटरीना कैफ नजर आईं. अब सलमान 'दबंग 3' में नजर आएंगे. 

सिक्योरिटी गार्ड्स को पैरों से किया सलमान ने लिफ्ट, वीडियो हुआ वायरल

दिशा पटानी ने शेयर की बैडरूम हॉट फोटो, देखकर खुली रह जाएँगी आँखें

Bharat Collection : 12 दिन में इतनी हुई सलमान-कैटरीना की फिल्म की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -