'कुली नं 1' का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे वरुण और सारा
'कुली नं 1' का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे वरुण और सारा
Share:

बॉलीवुड कलाकार वरुण धवन जल्द ही नयी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। जी हाँ, जल्द ही उनकी फिल्म कुली नं 1 आने वाली है और उन्होंने अपनी इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू कर दिया है। जी दरअसल इस फिल्म में वरुण धवन सारा अली खान संग दिखाई देने वाले हैं। दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में अब वरुण ने अपनी को स्टार सारा संग मिलकर फिल्म कुली नं 1 का प्रमोशन शुरू कर दिया है।

जी हाँ, और इसके लिए दोनों ने सबसे पहले जाने-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को चुना है। दोनों इस शो में पहुंचे और यहाँ दोनों ने अपनी फिल्म का प्रमोशन किया है। वैसे द कपिल शर्मा शो के सेट से सामने आई तस्वीरें इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं। द कपिल शर्मा शो के लिए सारा अली खान ने पिंक कलर की ड्रेस पहनी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं वरुण धवन ने द कपिल शर्मा शो के लिए बेहद सामान्य कपड़े ही पहने थे जो बेहतरीन लग रहे हैं।

आपको हम यह भी बता दें कि वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नं 1 का डायरेक्शन डेविड धवन ने किया है। जी दरअसल वरुण धवन और सारा अली खान की कुली नं 1 कोरोना वायरस के कारण रुकी पड़ी है, वरना अभी तक यह रिलीज हो गई होती। वैसे इंतज़ार का यानी सब्र का फल मीठा होता है यह तो आप सभी ने सुना ही होगा। तो अब यह फिल्म भी धमाकेदार होने वाली है इतना समझ लीजिये।

राहुल के नेपोटिज्म वाले कमेंट से नाखुश हैं जान कुमार की माँ, कही यह बात

फिल्म 'तेजस' पर कंगना ने शुरू किया काम, वीडियो हो रहा वायरल

ससुराल जाते ही नेहा ने गाया गाना, वीडियो हो रहा वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -