ससुराल जाते ही नेहा ने गाया गाना, वीडियो हो रहा वायरल
ससुराल जाते ही नेहा ने गाया गाना, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड और पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ शादी कर चुकीं हैं और शादी के बाद उनके नए नए फोटोज चर्चाओं में छाये हुए हैं। वैसे नेहा ने धूमधाम से शादी की है और यह शादी उन्होंने मशहूर पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत संग की है। वैसे नेहा का ससुराल में धूमधाम से स्वागत हुआ जिसकी तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रही है। इस समय नेहा कक्कड़ अपने ससुराल पहुंच चुकी है और वहां से उनकी नयी नयी तस्वीरें सामने आ रहीं हैं जो बेहतरीन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Chaurasia (@_neheartpalak) on

वैसे ससुराल में नेहा का ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत हुआ। वहीं उनके वेलकम का एक वीडियो भी इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। ससुराल में जाकर भी नेहा कक्कड़ ने अपनी सुरीली आवाज का जादू दिखाया। वहां भी उन्होंने गाना गाया जो बेहतरीन रहा। ससुराल के इवेंट के लिए नेहा कक्कड़ ने सफेद रंग के डिजायनर लहंगे को पहना जो दिलकश लग रहा था। वहीं आप देख सकते हैं इस लहंगे के साथ नेहा कक्कड़ ने हैवी ज्वेलरी पहनी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neheartnoureenkhan (@neheart_noureen_khan) on

आप देख सकते हैं इन फोटोज में नेहा कक्कड़ बहुत खूबसूरत लग रही है और उनका लुक दिल को छू लेने वाला है। वैसे नेहा के साथ पति रोहनप्रीत सिंह भी डार्क ब्लू कलर के कोट में बेहद दिलकश लगे। वैसे आप जानते ही होंगे नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने दिल्ली के एक गुरुद्वारे में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी रचाई है। जी दरअसल दोनों की शादी 24 अक्टूबर को हुई थी और उसके बाद दोनों के रिसेप्शन के भी कई फोटोज सामने आए जो दिल को छू लेने वाले रहे। फिलहाल इन तस्वीरों में नेहा ने दिल छू लिया है।

'ये रिश्ता।।।' के सेट पर इस तरह मना कार्तिक का जन्मदिन

हाथरस मामले पर आज आएगा 'सुप्रीम' फैसला, केस के ट्रायल और ट्रांसफर पर आ सकता है आदेश

'चुन्नू-मुन्नू' बोलने पर फंसे विजयवर्गीय, चुनाव आयोग ने 48 घंटे में मांगा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -