फिल्म 'तेजस' पर कंगना ने शुरू किया काम, वीडियो हो रहा वायरल
फिल्म 'तेजस' पर कंगना ने शुरू किया काम, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। हर दिन उनके बयान किसी ना किसी विवाद को जन्म दे देते हैं। वैसे कंगना इन दिनों काम में लगी हुईं हैं। उनकी कई नयी फ़िल्में आने वाली हैं जिसकी तैयारियों में वह लगीं हुईं हैं। आप जल्द ही कंगना को फिल्म तेजस में देखने वाले हैं जिसकी तैयारियों में कंगना जमकर लगी हुईं हैं। अपने भाई की शादी को खत्म कर अब कंगना शूट में व्यस्त हो चुकीं हैं। जी हाँ, अब वह काम में लग चुकीं हैं।

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक कंगना ने अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' पर काम शुरू कर दिया है। आप देख सकते हैं कंगना ने बीते सोमवार को एक वीडियो पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'आज टीम तेजस ने वर्कशॉप शुरू कर दी हैं। सुपर टैलेंटेड डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा और हमारे कोच विंग कमांडर अभिजीत गोखले के साथ काम शुरू करके काफी खुश हूं।'

वैसे इससे पहले भी कंगना अपनी फिल्मों के लिए घर पर ही कड़ी ट्रेनिंग करते नजर आ चुकीं हैं। वहीं कई बार अपनी एक्टिंग के ट्रेनिंग के वीडियो कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं। फ़िलहाल इस वीडियो में कंगना जमकर ट्रेनिंग लेते दिखाई दे रहीं हैं।वैसे फिल्म तेजस में कंगना एक पायलट के तौर पर दिखाई देने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने जमकर तैयारियां की हैं। तेजस के अलावा कंगना धाकड़, थलाइवी में भी दिखाई देने वाली हैं।

ससुराल जाते ही नेहा ने गाया गाना, वीडियो हो रहा वायरल

'ये रिश्ता...' के सेट पर इस तरह मना कार्तिक का जन्मदिन

हाथरस मामले पर आज आएगा 'सुप्रीम' फैसला, केस के ट्रायल और ट्रांसफर पर आ सकता है आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -