बॉलीवुड के इस विलेन से शादी करना चाहती है सपना! खुद किया अपने प्यार का इजहार
बॉलीवुड के इस विलेन से शादी करना चाहती है सपना! खुद किया अपने प्यार का इजहार
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ऑडियंस के बीच हंसी के ठहाके लगाने प्रत्येक वीकेंड नए एपिसोड्स के साथ आता है। पहले तो कोरोना के कारण दर्शक शो में कम आ रही थी, किन्तु अब फुल स्ट्रेंथ में यह दिखाई देती है। कपिल का शो एक ऐसा स्थान है, जहां ऑडियंस सिर्फ मनोरंजन के लिए आते हैं। प्रत्येक सप्ताह अलग फील्ड से इस शो में स्टार्स आते हैं। इस बार ऑनस्क्रीन विलेन्स आने वाले हैं। इसमें मुकेश ऋषि, आशीष विद्यार्थी, यश पाल शर्मा तथा अभिमन्यू सिंह दिखाई देंगे।

निर्माताओं ने शो का एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें ऑनस्क्रीन विलेन्स कपिल शर्मा के इस शो में हंसी के ठहाके लगाते दिखाई दे रहे हैं। वही सोनी टीवी ने जो प्रोमो साझा किया है, उसके कैप्शन में लिखा, "विलेन हमें हंसाने आ रहे हैं, यह पता था। लेकिन उसमें सपना को अपना मुकेश मिलेगा, यह अब पता चला। 'द कपिल शर्मा शो' शनिवार-रविवार रात साढ़े नौ बजे देखिए।"

कपिल शर्मा के इस शो में कृष्णा अभिषेक, 'सपना' की भूमिका दिखाई देते हैं। यह एक फीमेल किरदार है, जिसे निभाकर कृष्णा दर्शकों को हंसाते दिखाई देते हैं। दर्शकों के बीच इनकी यह भूमिका बहुत ही अधिक लोकप्रिय है। सपना की एंट्री इस बार शो में एक डोली में होगी। दुल्हन के अवतार में सपना अपने मुकेश से मिलती हैं। डांस करती हैं जो वीडियो में स्पष्ट दिखाई देता है। बीते दिनों खबर थी कि कपिल शर्मा का यह शो ऑफएयर होने वाला है, मगर बाद में टीम के एक सदस्य ने बताया कि ऐसा नहीं है। कपिल शर्मा जून और जुलाई के महीने में विदेश यात्री पर रहेंगे। वहां वह लाइव परफॉर्म करेंगे। ऐसे में कपिल शर्मा पहले से ही कुछ एपिसोड्स का बैंक बनाकर रख रहे हैं, जिससे वह जब न हों तो यह एपिसोड्स दिखाए जा सकें।

हिना खान के वीडियो पर अजय देवगन ने किया कमेंट, देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO

VIDEO! ऊंचे पहाड़ पर ये मशहूर अदाकारा कर रही थी राइड, फिर जो हुआ...

#Sidnaaz पर बात करते हुए रो पड़ी शहनाज गिल, बोली- 'ये मेरी जिंदगी था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -