VIDEO! ऊंचे पहाड़ पर ये मशहूर अदाकारा कर रही थी राइड, फिर जो हुआ...
VIDEO! ऊंचे पहाड़ पर ये मशहूर अदाकारा कर रही थी राइड, फिर जो हुआ...
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। हिना खान प्रशंसकों के साथ तस्वीरें-वीडियोज साझा करती रहती हैं। अपने हालिया वीडियो में वह एक ऊंचे पहाड़ पर फन राइड करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है, हाउ आई लव एडवेंचर। इस वीडियो का बहुत पसंद किया जा रहा है। कैप्शन के साथ उन्होंने हैसटैग दुबई लिखा है, जिससे पता चल रहा है कि उन्होंने यह वीडियो दुबई में शूट की है।
 
हिना खान टीवी जगत की लोकप्रिय एवं ब्यूटीफुल अभिनेत्रियों में से एक हैं। हिना ने न सिर्फ अपने ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस से प्रशंसकों का दिल जीता है, बल्कि वह एक स्टाइल आइकॉन भी हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी हिना खान बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने रेगुलर अपडेट, खूबसूरत फोटोज एवं हिलेरियस इंस्टा रील्स साझा करती रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही हाल ही उन्होंने एक रील साझा किया था, जिसमें वह फिल्म 'गुलाम' के सुपर हिट ट्रैक 'ए क्या बोलती तू' पर एक्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो के आरम्भ में बड़े ही स्वैग के साथ हिना आंखों से गॉगल हटाते हुए बोलती हैं, 'ऐ क्या मैं बोलूं' जिसका दूसरी ओर से अजय देवगन की आवाज में जवाब आता है, 'बोलो ज़ुबां केसरी'। ये सुन कर वीडियो के अगले ही पल हिना का एटीट्यूड हैरानी में बदल जाता है। उत्तर सुनते ही हिना खान के जो हावभाव रहते हैं उसे देखकर आप भी लोटपोट हो जाएंगे।

उर्फी जावेद ने फराह को कहा 'आंटी', और फिर सोशल मीडिया पर छिड़ गई दोनों में जुबानी जंग

'रोडीज' के नए सीजन में दिखेगा सोनू सूद का स्वैग, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

'द कपिल शर्मा शो' को लेकर जॉन अब्राहम ने दिया बड़ा बयान, सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -