हिना खान के वीडियो पर अजय देवगन ने किया कमेंट, देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO
हिना खान के वीडियो पर अजय देवगन ने किया कमेंट, देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वही इन दिनों हिना खान का एक फनी वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में हिना खान आमिर खान की फिल्म 'गुलाम' का गाना गाती नजर आ रही हैं। वही हिना खान ने जो इंस्टा रील सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और इसे जमकर शेयर किया जा रहा है। हिना ने इस वीडियो को शेयर करते हुए हंसने वाले इमोजी बनाए हैं।

वीडियो के आरम्भ में बड़े ही स्वैग के साथ हिना आंखों से गॉगल हटाते हुए बोलती हैं, 'ऐ क्या मैं बोलूं' जिसका दूसरी ओर से अजय देवगन की आवाज में जवाब आता है, 'बोलो ज़ुबां केसरी'। ये सुन कर वीडियो के अगले ही पल हिना का एटीट्यूड हैरानी में बदल जाता है। उत्तर सुनते ही हिना खान के जो हावभाव रहते हैं उसे देखकर आप भी लोटपोट हो जाएंगे। हिना खान के इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे है तथा कमेंट कर एक्ट्रेस पर अपना प्यार लूटा रहे है।
 
हिना खान टीवी जगत की लोकप्रिय एवं ब्यूटीफुल अभिनेत्रियों में से एक हैं। हिना ने न सिर्फ अपने ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस से प्रशंसकों का दिल जीता है, बल्कि वह एक स्टाइल आइकॉन भी हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी हिना खान बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ अपने रेगुलर अपडेट, खूबसूरत फोटोज एवं हिलेरियस इंस्टा रील्स साझा करती रहती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

#Sidnaaz पर बात करते हुए रो पड़ी शहनाज गिल, बोली- 'ये मेरी जिंदगी था...'

उर्फी जावेद ने फराह को कहा 'आंटी', और फिर सोशल मीडिया पर छिड़ गई दोनों में जुबानी जंग

'रोडीज' के नए सीजन में दिखेगा सोनू सूद का स्वैग, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -