#Sidnaaz पर बात करते हुए रो पड़ी शहनाज गिल, बोली- 'ये मेरी जिंदगी था...'
#Sidnaaz पर बात करते हुए रो पड़ी शहनाज गिल, बोली- 'ये मेरी जिंदगी था...'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा और पंजाब की सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) तथा दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी को हर किसी ने पसंद किया है। दोनों की तरफ से कभी भी यह बात स्वीकार नहीं की गई कि वह एक-दूसरे के साथ रिश्ते में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के पश्चात् ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि ये दोनों शीघ्र ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे। 

वही सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए देहांत के बाद तो जैसे प्रशंसकों की दुनिया ही हिल गई। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर ने हर किसी को तोड़कर रख दिया। सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसक उन्हें प्रतिदिन याद करते हैं तथा #Sidnaaz के लिए सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देना नहीं भूलते हैं। सिद्धार्थ के देहांत के तकरीबन 7 महीने बाद शहनाज गिल ने #Sidnaaz हैशटैग से जुड़ी अपनी फीलिंग्स पर खुलकर चर्चा की है। अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया है कि यह उनके लिए केवल हैशटैग नहीं है। 

इंटरव्यू में शहनाज गिल ने कहा कि #Sidnaaz उनके लिए हैशटैग नहीं बल्कि पूरी जिंदगी है। बिग बॉस (Bigg Boss 13) फेम अदाकारा ने कहा है, 'लोगों के लिए #Sidnaaz केवल एक हैशटैग है...उनकी पसंदीदा जोड़ी है मगर मेरे लिए ये मेरी जिंदगी था तथा मैंने इसे एक्सपीरियंस किया है...इसको जीया है। उन सभी लोगों का आभार जिन्होंने हमें साथ पसंद किया तथा इस हैशटैग को भी। मेरे लिए यह मेरा सब कुछ था। यह मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत हिस्सा है। मैं जहां भी जाऊंगी यह मेरे साथ ही रहेगा।'इस इंटरव्यू में  शहनाज गिल ने अपने दिल की बात सामने रखी है। उन्होंने स्पष्ट कहा है कि वह किसी को भी अपने रिलेशनशिप के बारे में जवाब नहीं देना चाहती हैं। शहनाज गिल ने कहा, 'सिद्धार्थ के साथ मेरा क्या रिश्ता था...यह मैं हर किसी को क्यों बताऊं? उसके साथ मेरा क्या कनेक्शन था, मेरा क्या रिश्ता था? मैं किसी को भी इसका जवाब नहीं देना चाहती हूं। बस मैं जानती हूं कि मैं उसके लिए कितनी स्पेशल थी और वह मेरे लिए कितना स्पेशल था। तो मुझे आवश्यकता नहीं है कि मैं किसी को इसके बारे में कुछ भी कहूं।'

उर्फी जावेद ने फराह को कहा 'आंटी', और फिर सोशल मीडिया पर छिड़ गई दोनों में जुबानी जंग

'रोडीज' के नए सीजन में दिखेगा सोनू सूद का स्वैग, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

'द कपिल शर्मा शो' को लेकर जॉन अब्राहम ने दिया बड़ा बयान, सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -