VIDEO : सपना का धाकड़ गाना रिलीज, देखते ही जीत लेगी दिल
VIDEO : सपना का धाकड़ गाना रिलीज, देखते ही जीत लेगी दिल
Share:

डांस शोज से हिट सॉन्ग्स तक धमाल मचा चुकी हरियाणवी डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी ने सफलता और शोहरत को पाने के लिए एक लंबा सफर तय किया है. ख़ास बात यह है कि सपना पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. वहीं अब सपना चौधरी का एक नया गाना और रिलीज कर दिया गया है. ईद के मौके पर रिलीज हुए इस गाने में सपना के साथ सिंगर वसीम शेख आपको देखने को मिलेंगे. बता दें डांस करने के साथ ही सपना ने वसीम के साथ गाना भी गाया है. इससे पहले सपना दलेर मेहंदी के साथ 'बावली तरेड़' सॉन्ग में नजर आई थी. 

ख़ास बात यह है कि सपना चौधरी का नया गाना 'नचके दिखा दे' रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है और गाने को डांस नंबर्स की लिस्ट में जगह मिलते देर बिलकुल भी देर नहीं लगेगी. पंजाबी बोल और तेज धुन पर बजते गाने को सुनने के बाद आप थिरके बिना रह ही नहीं सकेंगे. इससे पहले सपना का गाना बवाली तरेड़ यूट्यूब पर धूम मचाने में खूब सफल रहा था.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बिग बॉस से शोहरत पाने वाली हरियाणवी छोरी सपना चौधरी अपने डांस से स्टेज ही नहीं फैंस के दिलों पर भी खूब राज करती हैं और सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ 'बावली तरेड़' गाने में भी हाल ही में काम किया है. डांस के साथ ही सपना ने इस गाने में दलेर के साथ सुर भी मिलाया था और रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. इसकी सराहना अमिताभ बच्चन ने भी की थी. 

 

कंगना की बहन का जोरदार तंज, कहा-सलमान की चापलूसी में लगे हैं करण जौहर

सोनम कपूर को सास से मिला यह तोहफा, सामने आई फोटो

वेट लॉस पर बोली सारा अली खान, कहा- '96 किलो वाली एक्ट्रेस की फिल्म...'

'गुड न्यूज' में तैमूर अली खान के स्पेशल अपीरियंस पर माँ करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -