कंगना की बहन का जोरदार तंज, कहा-सलमान की चापलूसी में लगे हैं करण जौहर
कंगना की बहन का जोरदार तंज, कहा-सलमान की चापलूसी में लगे हैं करण जौहर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और फ़िल्मकार करण जौहर के बीच विवाद लंबे समय से चला आ रहा है. नेपोटिज्म से शुरू हुआ ये झगड़ा दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. पिछले दिनों पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में कंगना और करण जरुर एक फ्रेम में नजर आए थे. जिसके बाद सभी को यह लगा भी था कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है. लेकिन अब रंगोली चंदेल ने करण जौहर पर फिर से प्रहार किया है. 

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीट कर लिखा है कि- ''बॉलीवुड इंडस्ट्री सलमान खान की चापलूसी में जुट चुकी है और करण जौहर इस चापलूसी पैक को लीड भी कर रहे हैं. हमको भी सीखना है यार पीछे से चुगली और सामने चापलूसी, ये कैसे की जाती है.'' रंगोली ने इस ट्वीट के बहाने सिर्फ करण जौहर ही नहीं बल्कि बी-टाउन के दूसरे सितारों पर भी जोरदार तंज कसा है, जो सलमान की तारीफ करने में लगे हुए हैं.

बता दें कि कल 5 जून को सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हुई है. बॉलीवुड सेलेब्स के लिए मूवी की स्क्रीनिंग भी ठीक इसके पहले रखी गई थी. सभी ने फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर सलमान खान की काफी सराहना की और इसी संदर्भ में रंगोली ने उन सभी बॉलीवुड स्टार्स और खासतौर पर करण जौहर को आड़े हाथों लिया है. इस तरह से वे आलिया भट्ट और महेश भट्ट पर निशाना साध रही थीं. वहीं कंगना के वर्कफ़्रंट पर नजर डालें तो वे इन दिनों फिल्म पंगा की शूटिंग में बिजी चल रही हैं और उनकी मूवी मेंटल है क्या 26 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

 

Video: अपने नन्हें फैन को धक्का देने पर सिक्योरिटी गार्ड पर भड़कें भाईजान, जड़ दिया थप्पड़

आखिर क्यो नेहा कक्कड का रो-रोकर हो गया बुरा हाल ?

...तो अपने फोन के बैक कवर में यह चीज रखती है शाहरुख़ की बेटी, यूजर ने किए ऐसे कमेंट

लंदन में ताजा हुई 1983 वर्ल्डकप की यादें, रणवीर सिंह ने शुरू की 83 की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -