'गुड न्यूज' में तैमूर अली खान के स्पेशल अपीरियंस पर माँ करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी
'गुड न्यूज' में तैमूर अली खान के स्पेशल अपीरियंस पर माँ करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी
Share:

आप सभी को बता दें कि करीना कपूर के नन्हे नवाबजादे तैमूर अली खान की पॉपुलरिटी दिनों दिन बढ़ती जा रही है और उनके दीवाने हर जगह मौजूद है. ऐसे में तैमूर की इस पॉपुलरिटी को देखते हुए मीडिया में यह खबरें भी आने लगी हैं कि तैमूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में करीना ने भी इस पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया. जी हाँ, वैसे बीते ही दिनों ही यह खबरें आईं थी कि तैमूर अली खान अपनी मॉम करीना कपूर के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' में दिखाई दे सकते हैं. जी, ऐसा इसलिए क्योंकि तैमूर कई बार अपनी मॉम करीना के साथ इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर दिखाई दिए थे तो इस तरह की खबरें सामने आने लगी थी, लेकिन तब इस बारे में एक्ट्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया था. वहीं अब इस मामले में करीना ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में जब करीना से पूछा गया कि ‘गुड न्यूज़’ में तैमूर का स्पेशल अपियरेंस है तो इसका जवाब देते हुए करीना ने कहा “हर्गिज नहीं, वो ऐसा क्यों करेगा।” अब करीना के इस बात से तो यह साफ हो गया है कि गुड न्यूज में तैमूर के होने की ख़बर असल में अफवाह है और वह किसी फिल्म में नहीं आने वाले हैं. बात करें फिल्म गुड न्यूज की तो इस फिल्म में करीना, अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में हैं.

वहीं इस फिल्म में कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में हैं और गुड न्यूज सरोगेसी पर आधारित फिल्म है. इसी के साथ इस फिल्म के अलावा करीना इरफ़ान खान के साथ हिंदी मीडियम की शूटिंग में भी व्यस्त हैं जो जल्द रिलीज होगी.

'गुलफाम खान' बचपन से ही चित्रकला में है पारंगत, इस शो से किया था डेब्यू

लंदन में ताजा हुई 1983 वर्ल्डकप की यादें, रणवीर सिंह ने शुरू की 83 की शूटिंग

दीपिका ने खत्म की छपाक की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -