सोनम कपूर को सास से मिला यह तोहफा, सामने आई फोटो
सोनम कपूर को सास से मिला यह तोहफा, सामने आई फोटो
Share:

बॉलीवुड स्टार्स द्वारा कल ईद के मौके पर सोशल मीड‍िया पर स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए अपने अपने फैंस को एक के बाद एक बधाई दी गई. वहीं एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी ईद के मौके पर दो पोस्ट शेयर किए हैं. एक पोस्ट में सोनम फैंस को ईद की मुबारकबाद देते हुए नजर आ रही हैं और दूसरी पोस्ट में सोनम ने इस बात की जानकारी दी है कि ईद के मौके पर उन्हें उनकी सास प्र‍िया अहूजा की तरफ से खास ग‍िफ्ट प्राप्त हुआ है.

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इंड‍ियन अटायर में एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की है औरतस्वीर के साथ सोनम कपूर ने कैप्शन में ल‍िखा है कि, "प्र‍िया अहूजा शुक्र‍िया, आप हमेशा मेरे लिए खास ग‍िफ्ट खरीदती हैं. ईद पर ये नया आउटफिट. लव यू मॉम."

फ़िलहाल तो अब सोनम की इस तस्वीर पर फैंस ने कमेंट ल‍िखा है कि ये लुक देखकर रांझणा फिल्म की याद आ गई है. सोनम अपने फैशन स्टाइल के लिए इंडस्ट्री में भी काफी मशहूर हैं और सोनम की ट्रेड‍िशनल इंड‍ियन अटायर में ये तस्वीर बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि सोनम कपूर इन द‍िनों फिल्मी द‍ुन‍िया से दूर फैशन इंडस्ट्री में व्यस्त हैं और हाल ही में बीते द‍िनों वीरे दी वेड‍िंग को एक साल पूरा होने पर सोनम कपूर ने इमोशनल नोट ल‍िखकर फिल्म की स्टार कास्ट को एक खास सन्देश भी दिया था.

 

'गुड न्यूज' में तैमूर अली खान के स्पेशल अपीरियंस पर माँ करीना कपूर ने तोड़ी चुप्पी

Video: अपने नन्हें फैन को धक्का देने पर सिक्योरिटी गार्ड पर भड़कें भाईजान, जड़ दिया थप्पड़

'गुलफाम खान' बचपन से ही चित्रकला में है पारंगत, इस शो से किया था डेब्यू

आखिर क्यो नेहा कक्कड का रो-रोकर हो गया बुरा हाल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -