वेट लॉस पर बोली सारा अली खान, कहा- '96 किलो वाली एक्ट्रेस की फिल्म...'
वेट लॉस पर बोली सारा अली खान, कहा- '96 किलो वाली एक्ट्रेस की फिल्म...'
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान ने वेट लॉस के बारे में बातें की है. जी हाँ, फिलहाल उन्होंने सिर्फ दो ही फिल्मों से खुद को बॉलीवुड में अच्छा मुकाम दे दिया है और इन दिनों सारा के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें लव आज कल का सीक्वल और कुली नंबर 1 फिल्म शामिल है. वहीं इन फिल्मों के अलावा सारा को अपना वजन घटाने की प्रेरणादायक जर्नी के लिए भी जाना जाता है. जी दरअसल एक समय था जब सारा का वजन 90 किलो से ज्यादा था और सारा ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अपने वजन और polycystic ovary syndrome समस्या के बारे में बताया.

सारा ने कहा, ''हम स्वीकार्य और समानता के बारे में बात कर सकते हैं लेकिन क्या आप ऐसी फिल्म देखेंगे जिसकी लीड हिरोइन 96 किलो की हो. अगर किसी समुदाय को मुझसे कोई दिक्कत हो तो प्लीज दम लगाके हइशा देखें और फिर मुझसे बात करें'' वहीं आगे उन्होंने अपने वजन के बढ़ने का कारण बताया. उन्होंने कहा कि ''polycystic ovary syndrome की समस्या की वजह से उनका वजन बढ़ गया था. उन्होंने आगे कहा कि इस समस्या ने ही उन्हें वजन घटाने के लिए प्रेरित किया.''

इसी के साथ उन्होंने कहा उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री मारने से पहले अपने फिटनेस को लेकर काफी मेहनत की और उन्होंने सिर्फ डेढ़ साल में ही अपना वजन कम कर लिया और बी टाउन की सफल एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो गईं. वैसे भी आज उन्हें देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि कभी उनका वजन 96 था और वह आज स्लिम ट्रिम और सेक्सी लगती हैं. बात करें उनके काम की तो वह केदारनाथ जैसी हिट फिल्म में नजर आ चुकीं हैं.

आखिर क्यो नेहा कक्कड का रो-रोकर हो गया बुरा हाल ?

लंदन में ताजा हुई 1983 वर्ल्डकप की यादें, रणवीर सिंह ने शुरू की 83 की शूटिंग

दीपिका ने खत्म की छपाक की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -