दरोगा जी गाने पर इस मशहूर हरियाणवी डांसर ने बिखेरा जलवा
दरोगा जी गाने पर इस मशहूर हरियाणवी डांसर ने बिखेरा जलवा
Share:

सपना चौधरी के डांस और लटकों – झटकों पर लाखों दर्शक दीवाने हो उठते हैं. हरियाणा की इस अनारकली ने देश भर में अपने डांस से पहचान बना ली गई है. यूट्यूब पर सपना चौधरी का गाना दरोगा जी जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस गाने में रुचिका जंगिड और सुभाष फोजी ने अपनी आवाज दी गई  है. सपना चौधरी का इस गाने पर देसी ठुमका आपका भी जीतने में कामयाब हो जाएगा. दरोगा जी गाने को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. सपना चौधरी के जन्म दिन के मौके पर ये गाना रिलीज हुआ और अब तक ये जमकर सुना जा रहा है. 

सपना चौधरी के गानों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. हाल ही में रिलीज हुए सपना चौधरी के गाने लूटेरा और शूटर ने भी जमकर उनके फैंस का ध्यान खींचा था. सपना चौधरी के इन गानों ने यूट्यूब पर धमाल मचाया. सपना चौधरी ने ऑर्केस्ट्रा ग्रुप से अपने डांस की शुरुआत की थी और आज हरियाणा से लेकर भोजपुरी और पंजाबी गानों में अपने डांस से सपना तहलका मचा रही हैं. 

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी की एक से बढ़कर एक सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो आपको देखने को मिल जाएगी. सपना चौधरी सलमान खान के शो बिग बॉस में भी जलवे बिखेर चुकी हैं. इस शो में सपना चौधरी का अंदाज और उनका डांस हर किसी को पसंद आया है . शो के बाद सपना चौधरी को हरियाणवी से लेकर भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हो गए.  सपना चौधरी ने फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा. सपना की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है . सपना चौधरी आज बड़े बड़े शो में अपने डांस से जलवे बिखेरती हैं  केवल इतना ही नहीं सपना चौधरी ने हाल ही में राजनीति में भी कदम रखा है. 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अलग तरीके से होगी दयाबेन की वापसी

निया शर्मा ने बिखेरा हॉटनेस का जलवा, फोटो देखकर चौक गए फैंस

अनीता हसनंदानी इस शख्स की बॉहो में आई नजर, सो​शल मीडिया पर वायरल फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -