'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अलग तरीके से होगी दयाबेन की वापसी
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अलग तरीके से होगी दयाबेन की वापसी
Share:

टेलीविजन जगत का सबसे चर्चित कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों को काफी पसंद आता है। तभी तो शो टीआरपी लिस्ट में भी अपना दबदबा दिखाता रहा  है। लेकिन पिछले कुछ वक्त से शो की टीआरपी थोड़ी सी गिर गई थी| इसकी वजह शो का एक कैरेक्टर दया बेन बताई जा रही हैं। शो में दयाबेन की भूमिका अभिनेत्री दिशा वकानी निभा रही थीं। लेकिन साल 2017 में उन्होंने मेटरनिटी लीव ली थी जिसके बाद से उनकी शो में वापसी नहीं हुई।

हालांकि कई बार ऐसे कयास लगाए गए कि दया बेन की शो में जल्द ही वापसी होगी परन्तु अभी तक ऐसा हुआ नहीं। अब ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि जल्द ही शो में एक बार फिर से दिशा वकानी की एंट्री होने वाली है। लेकिन इस एंट्री में भी एक ट्विस्ट है। दरअसल शो में दिशा की एंट्री केवल एक एपिसोड के लिए ही होगी। वो भी सिर्फ एक वीडियो कॉल के लिए।  सूत्रों के अनुसार शो के आगामी एपिसोड में बागा जेठालाल को अपने सपने के बारे में बताएगा। जिसमें वो जेठालाल को बीमार हुए देखता है। बागा जेठालाल को डराते हैं और कहते हैं कि उनका सपना हमेशा सच होता है। ऐसे हालात में जेठालाल सोचते हैं कि काश दयाबेन उनकी देखभाल करने के लिए वहां होती।
 
अगर बागा का ये सपना सच होता है तो दर्शक शो में दयाबेन को एक बार फिर से देख पाएंगे। फैंस का कहना है कि बागा का सपना मेकर्स की तरफ से दिशा वकानी की वापसी को लेकर इशारा है। दिशा की शो में वापसी को लेकर फैन्स भी काफी उत्सुक हैं। शो में दया बेन की वापसी कहीं ना कहीं शो की टीआरपी को एक बार फिर से टॉप पर ला सकेगी । 

गौरतलब है कि शो की शुरुआत से ही दिशा इस शो से जुड़ी हुई हैं। दर्शकों ने दयाबेन के किरदार को खूब प्यार भी दिया है। दिशा दर्शकों के बीच भी अब दयाबेन के रूप में ही मशहूर हैं। आपको बता दें कि हाल ही में शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका ने भी शो को अलविदा कह दिया है। मोनिका ने फीस कम होने की वजह से शो को अलविदा किया है। 

हॉट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के सेक्सी फोटो ने किया पागल, फैंस ने जमकर किया लाइक

BB13: 'वीकेंड का वार' में सलमान लगाएंगे सिद्धार्थ को फटकार

बिग बॉस में फिर आ सकता है नया ट्विस्ट, आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड ले सकती है एंट्री!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -