तैमूर-जहांगीर के बाद चर्चाओं में है सपना चौधरी के बेटे का नाम
तैमूर-जहांगीर के बाद चर्चाओं में है सपना चौधरी के बेटे का नाम
Share:

सपना चौधरी एक बेहतरीन डांसर हैं और वह टीवी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकीं हैं। बिग बॉस में आने के बाद से सपना सुर्ख़ियों में हैं और आए दिन उनके नए फोटोज और वीडियो सामने आते रहते हैं। खैर इन सभी के बीच आज 5 अक्टूबर सपना चौधरी के लिए बेहद खास दिन है क्योंकि आज उनके बेटे का पहला जन्मदिन है। जी हाँ और इसी खास मौके पर उन्होंने अपने बेटे का नाम ऑफिशियली अनाउंस किया है। तैमूर और जहांगीर के बाद सपना ने अपने बेटे का जो नाम रखा है वह सभी के होश उड़ा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वैसे आप देख सकते हैं सपना ने एक वीडियो शेयर किया है। वैसे इस वीडियो में सपना ने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया लेकिन हां कैप्शन में उसका नाम फैंस को बता डाला है जो अब चर्चाओं में है। आप देख सकते हैं सपना ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ़ से जन्मदिन की शुभकामनाए मेरे शेर @porusofficial।।।' इस तरह से यह पता चलता है कि सपना के बेटे का नाम पोरस है। इस समय सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सपना का बेटा जमीन पर गायों के साथ खेलता नजर आ रहा है। वहीं बैकग्राउंड में एक वॉयस ओवर सुना जा सकता है जिसमें बेहद खूबसूरत शब्दों का चयन किया गया है। यह वॉयस ओवर सपना के पति वीर साहू का है। वैसे सपना के बेटे का नाम अब तेजी से सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सपना चौधरी का नाम सबसे पॉपुलर डांसर और सिंगर की लिस्ट में आता है और सोशल मीडिया पर सपना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है।

बिग बॉस के बाद बदली सपना चौधरी की जिंदगी, माँ बनने के बाद भी स्टेज पर करती हैं धमाकेदार डांस

घर में पापा को खोज रही जय भानुशाली की लाड़ली, क्यूट वीडियो वायरल

द ग्रेट खली संग थिरकती नजर आई बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -