बिग बॉस के बाद बदली सपना चौधरी की जिंदगी, माँ बनने के बाद भी स्टेज पर करती हैं धमाकेदार डांस

हरियाणा की बहुत ही शानदार डांसर सपना चौधरी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहीं हैं। सपना चौधरी को उनके बेहतरीन डांस के लिए जाना जाता है और वह अपने डांस से सभी को मदहोश करती है। सपना चौधरी समय के साथ बहुत बदल चुकीं हैं। उनके लुक्स में काफी बदलाव आया है जो आप देख सकते हैं। सपना चौधरी का लुक बिग बॉस शो में आने के बाद बदला। पहले वह केवल सूट सलवार में नजर आती थीं, लेकिन अब उनके स्टाइल में ग्लैमर जुड़ गया है। आज सपना के फोटोज में आप देख सकते हैं उनके बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन। सपना हरियाणवी डांसर हैं और अपने डांस से उन्होंने एक अलग मुकाम बनाया है।

सपना बहुत छोटी उम्र से ही काम करने लगी थीं और आज उनकी कड़ी मेहनत रंग लाई और आज वे आज एक जाना-माना नाम बन गई हैं। सपना को पहचान उनके लोकल स्टेज शोज से मिली थी, और इसके बाद धीरे-धीरे उनके डांस ने उनकी लोकप्रियता बढ़ा दी। आज सपना के स्टेज शोज में लाखों की भीड़ उमड़ने लगी है और अब वह एक बड़ी सेलेब्रिटी बन गईं। सपना ने गुपचुप शादी की और अब वह एक बच्चे की माँ हैं। सपना के पति का नाम वीर साहू है और इन दिनों दोनों खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं।

आप सभी को बता दें कि हरियाणवी गायिका सपना चौधरी के पति हरियाणवी कलाकार वीर साहू हैं और वह उस समय चर्चाओं में आए थे जब उनके खिलाफ रोहतक के महम थाना में धारा 144 का उल्लंघन करने, बिना अनुमति भीड़ जुटाने व आपदा प्रबंधन नियमों की अवहेलना करने के मामले में केस दर्ज हुआ था। फिलहाल सपना को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाएं।

आजमगढ़: खाना बनाते समय सिलेंडर में हुआ ब्लास्ट, 14 लोग बुरी तरह झुलसे, 2 घर हुए राख

'ये लोग ओसामा को शहीद कहते हैं ।।।', जब पूरी दुनिया के सामने भारत ने Pak को लताड़ा

तमिलनाडु सरकार 1 अक्टूबर से शुरू करेगी वातानुकूलित बस सेवाएं

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -