घर में पापा को खोज रही जय भानुशाली की लाड़ली, क्यूट वीडियो वायरल

सलमान के शो 'बिग बॉस 15' की शुरुआत हो गई है और शो में कई बड़े-बड़े स्टार्स शामिल हुए हैं। इसी लिस्ट में सबसे मशहूर नाम है जय भानुशाली का। जय का नाम इस समय सबसे ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है। आपको बता दें कि जय घर में दाखिल हो चुके है, लेकिन जब से जय शो पहुंचे है तब से उनकी लाडली बेटी का हाल ठीक नहीं है। जी दरअसल जय की बेटी तारा अपने प्यारे पापा को घर में खोज रही है और वो हर वक्त अपने पापा को खोजती रह रही है। इस समय तारा काफी ज्यादा परेशान है और अब तारा का पूरे घर में अपने पापा को ढूंढ़ने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है। जय के बिना तारा का काफी बुरा हाल है और वो उदास है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Telly।bolly (@telly।bollyspynews)

आप सभी को बता दें कि बेटी तारा जय भानुशाली के बहुत ही नजदीक है। वह हमेशा अपने पापा के साथ रहती थी लेकिन अब पापा के ना मिलने से तारा काफी परेशान हो गई हैं। वह हर समय उनको ढूंढती रहती है। आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में तारा पूरे घर में घूम-घूम कर अपने पिता को खोजती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में वो अपने पापा को बार-बार पुकार रही हैं। जी हाँ, वह लगातार पापा -पापा कहती हुई नजर आ रही है। इसी के साथ ही तारा कहती है 'नहीं है पापा'। इस वीडियो में तारा की मां यानि जय की पत्नी माही विज कहती है 'किधर हैं पापा'?

इसके साथ ही वो जय को खोजने के लिए सीढ़ियों पर चढ़ती हुई नजर आती है। इस दौरान माही बेटी तारा को लगातार रोकती रहती हैं लेकिन वह नहीं रूकती। इस वीडियो में माही अपनी प्यारी नन्हीं तारा को कहते हुए दिखाई पड़ रही है, 'पापा यहां नहीं है, याद है कल उन्हें आपने टीवी पर देखा था।' वहीं माही आगे ये भी कहती है कि 'पापा नहीं मिलेंगे अभी,वो अभी नहीं आएंगे।' ऐसे में मां की बात सुनकर तारा उदास हो जाती है।

मशहूर पाकिस्तानी कॉमेडियन उमर शरीफ ने निधन पर कपिल शर्मा ने जताया दुःख

सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए इमोशनल हुई ये मशहूर अदाकारा, कहा- मुझे नहीं पता था कि ये…

'जोधा-अकबर' की इस अभिनेत्री ने कहा दुनिया को अलविदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -