सपना चौधरी की नयी तस्वीरों ने मचाया हंगामा
सपना चौधरी की नयी तस्वीरों ने मचाया हंगामा
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो अपने हॉट से बोल्ड फोटोशूट तक से लोगों के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं. वहीं इस लिस्ट में सपना का नाम भी शामिल है. अपने जबरदस्त डांस से सभी के दिलों में जगह बनाने वाली सपना चौधरी ने हाल में अपने फैंस के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इन फोटोज में वह काले रंग की सेक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस समय सपना चौधरी का यह ताजा फोटोशूट सभी के दिलों को छू रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

जी हाँ, वहीं इस समय हर किसी के बीच उनका यह शानदार फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है. आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में वह बहुत ही ग्लैमरस दिख रही हैं। इस फोटोशूट की फोटोज को शेयर कर सपना ने लिखा है Dark & Powerful - I would be nothing without your love & support #loveyoufans Styled by @suchirevasharma#byebyewinters #hellosummer #desiqueen #lovelivelaugh #celebratelife #spreadpositivity#desiqueen

आप देख सकते हैं इसमें वह काफी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं. वैसे हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ताजा तस्वीरों में अपनी ग्लैमरस अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं और हर बार उनका बोल्ड लुक सभी के दिलों को छू जाता है. फिलहाल वह अपने फैंस को अपनी अदाओं से दीवाना बनाना चाहती हैं तभी उन्होंने यह बेहतरीन और ऊर्जावान फोटोशूट करवाया है. आप देख सकते हैं ताजा तस्वीरों में सपना चौधरी काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. वह बिग बॉस में नजर आ चुकीं हैं लेकिन शो में वह अधिक समय तक रह नहीं पाईं थीं.

नच बलिए 10 : जल्द शुरू हो सकता है डांस का महासंग्राम

मयूर संग जसलीन की बढ़ती नजदीकियों से परेशान पारस ने कही ऐसी बात

पति शोएब इब्राहिम संग सैर सपाटा करते नजर आईं दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -