सपना चौधरी ने 'घूंघट की ओट' गाने पर डांस मूव्स से स्टेज पर लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल
सपना चौधरी ने 'घूंघट की ओट' गाने पर डांस मूव्स से स्टेज पर लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल
Share:

भारत की लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए हमेशा उपलब्ध रहती है. उनकी एक्टिविटी का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सपना आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में डांसर ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज पोस्ट की हैं जिनमे वो ब्लू कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. सपना ने अपनी पांच फोटो शेयर की हैं, और हर फोटो में वो अलग पोज़ दे रही हैं. इन फोटो का बहुत कम से ढेर सारे लाइक मिल गए है.

BB13 : सिद्धार्थ के आते ही नॉमिनेट हुए 7 लोग, मास्टरमाइंड से नहीं बच पाए घरवाले

आपकी जानकारी के लिए बता​ दे कि सपना के फोटोज़ के अलावा उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल होते हैं. हाल ही में वह एक वीडियों में घुंघट की ओट में गाने पर ढुमके लगाती हुए नजर आई है. इस गाने पर उनके डांस पर दर्शक जमकर सीटियां बजा रहे है. उनके अनोखे डांस मूव्स ने लोगो को तालिया बजाने पर मजबूर कर दिया है. बता दे कि सपना भले की आज बड़ी सेलिब्रिटी बन गई हों, लेकिन वो अब भी जमीन से जुड़ी हुई हैं और अक्सर प्रोग्राम्स में परफॉर्म करते नजर आ जाती हैं.सपना के लिए लोगों की दीवानगी का आलम ये है कि वो जहां भी परफॉर्म करने जाती हैं वहां उनकी एक झलक देखने के लिए लोग पागल हो जाते हैं. कई बार तो उनके शोज़ में भगदड़ तक मच जाती है.

BB13 : अरहान पर हुए कई खुलासो के बाद रश्मि ने तोडा रिश्ता, कहा- 'मेरे भाई से पूछा...

अगर आपको नही पता तो बता दे कि सपना अब मनोरंजन की दुनिया के साथ-साथ राजनीति की दुनिया में कदम रख चुकी हैं. कुछ वक्त पहले ही सपना ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की है. हाल ही में सपना ने झारखंड की जामा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश मुर्मू के लिए रोड शो भी किया था.

Yeh Hai Chahatein: यह है मोहब्बतें को किया रिप्लेस, इन कलाकारों से उंदा अभिनय की अपेक्षा

BB13 : कैप्टेंसी के लिए पारस ने शहनाज़ को दिया धोखा, सिद्धार्थ ने संभाला

बॉयफ्रेंड से शादी की बात पर यह जबाव् दिया हिना खान ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -