बॉयफ्रेंड से शादी की बात पर यह जबाव् दिया हिना खान ने
बॉयफ्रेंड से शादी की बात पर यह जबाव् दिया हिना खान ने
Share:

टीवी की दुनिया में बहू बनकर सभी का दिल जीतने वालीं हिना खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में हिना का वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और हिना खान के साथ पर्दे पर प्रियांक शर्मा नजर आ रहे हैं। ऐसे में हिना और प्रियांक अपने इस गाने के प्रमोशन में बिजी है। प्रमोशन के दौरान ही हिना ने अपनी शादी को लेकर जवाब दिया। हिना खान ने हाल ही में दुल्हन के अवतार में कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा किए थे। इन तस्वीरों में हिना खान बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। तस्वीरों में हिना को दुल्हन के अवतार में देख सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उनसे हकीकत में जल्द से जल्द शादी करने की रिक्वेस्ट की है।

ऐसे में एक इंटरव्यू के दौरान हिना खान से ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ शादी कब करेंगी का सवाल पूछा गया। इस सवाल के जवाब में हिना ने कहा, 'यार ... कर लेंगे शादी, क्या जल्दी है, कर लेंगे। वो मेरे लिए सबकुछ है, एक सोलमेट और एक अच्छा क्रिटिक।' वहीं प्रियंका ने हिना से कहा, 'यार कर ले शादी जल्दी से। मुझे पार्टी मिल जाएगी, मुझे तो बस वैकेशन का मौका मिल जाएगा और खाने को मिल जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में हिना खान बिग बॉस में भी अपने गाने के प्रमोशन के लिए गई थीं। घर के अंदर दोनों ने कंटेस्टेंट को मजेदार टास्क दिए। इसके तहत एक-एक कर सभी को तीन कंटेस्टेंट के बारे में बताना था जो उन्हें सबसे मजबूत, जिससे सबसे ज्यादा खतरा हो और जो सबसे कमजोर लगता है। 

शनिवार को वीकेंड का वॉर एपिसोड के बाद  प्रसारित प्रोमो में दिखाया जाता है कि पारस छाबड़ा आसिम को सबसे कमजोर मानते हैं। हिना खान के सामने पारस कहते हैं कि भले ही अधिकतर घरवाले आसिम को खतरनाक कंटेस्टेंट मानते हैं परन्तु उनके लिए वो जीरो हैं। इस पर हिना खान कहती हैं कि आसिम के खेल को बाहर पसंद किया जा रहा है और लोग उन्हें बहुत प्यार करते हैं। यह सीन प्रोमो में तो दिखाया गया था परन्तु जब रविवार को एपिसोड प्रसारित हुआ तो हिना खान ने आसिम के समर्थन में जो बात कही उसे काट दिया गया। 

 

BB13 : अरहान पर हुए कई खुलासो के बाद रश्मि ने तोडा रिश्ता, कहा- 'मेरे भाई से पूछा...

BB13 : सिद्धार्थ के आते ही नॉमिनेट हुए 7 लोग, मास्टरमाइंड से नहीं बच पाए घरवाले

BB13 : अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किये बड़े खुलासे, कहा-पांच लाख वापस कर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -