BB13 : कैप्टेंसी के लिए पारस ने शहनाज़ को दिया धोखा, सिद्धार्थ ने संभाला
BB13 : कैप्टेंसी के लिए पारस ने शहनाज़ को दिया धोखा, सिद्धार्थ ने संभाला
Share:

टेलीविजन का प्रचलित शो 'बिग बॉस' में नॉमिनेशन टास्क के बाद अब बारी आई कैप्टेंसी टास्क (Captaincy task) की। कैप्टेंसी टास्क के दो प्रोमो वीडियो आए हैं। वीडियो में शहनाज पारस छाबड़ा पर नाराज होती नजर आ रही हैं। शहनाज की नाराजगी की वजह पारस का बयान है जिसमें वह माहिरा को कैप्टेंसी का दावेदार बनाना चाहते हैं। इस वीडियो को देखकर इतना तो साफ है कि इस बार फिर कैप्टेंसी की दावेदारी की वजह से घर का माहौल बदलने वाला है।  पहले प्रोमो में दिखाया गया है कि कैप्टेंसी का टास्क इस बार चूहे बिल्ली का खेल होगा। घर के कुछ सदस्य चूहे बनेंगे तो कुछ बिल्ली। वीडियो के मुताबिक चूहे बिल्ली के खेल में दावेदारी पाने के लिए घंटी हथियानी होगी। हालांकि इस प्रोमो में पूरा टास्क क्या है, यह नहीं दिखाया गया है।

दूसरे वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज इसी टास्क के दौरान पारस छाबड़ा पर नाराज हो रही हैं। इसके साथ ही यह कह रही हैं मुझे भी दावेदार चाहिए। सिद्धार्थ शहनाज का समर्थन करते हैं। वह कहते हैं 'तू बिल्ली बन और जो करना है वो कर, चिंता मर कर।'  वीडियो में दिखाया गया है कि शहनाज मधुरिमा तुली, विशाल और शेफाली के साथ बैठी होती हैं। शहनाज कहती हैं- 'मुझे एक बात बहुत तकलीफ दे रही है। मैंने उससे पूछा कि इस बार कैप्टन कौन बनेगा वो बोला माहिरा।' यह कहते ही शहनाज रोने लगती हैं। जवाब में विशाल कहते हैं- 'ये तेरे साथ तीसरी बार हो रहा है क्योंकि माहिरा उसके लिए पहले नंबर पर आती है।'

इसके बाद विशाल पारस के पास जाते हैं और कहते हैं कि 'एक बार उसके पास जाकर जता तो दे कि वो भी तेरे लिए खास है।' विशाल के यह कहते ही आसिम कहते हैं कि 'प्यार तो वो तुझसे करती है न।' जवाब में पारस कहते हैं- 'मैं तो इससे (माहिरा) से करता हूं।' वीडियो में दिखाया गया है कि पारस पीछे खड़े हैं और शहनाज चिल्लाते हुए कहती हैं- 'मुझे तकलीफ होती है। तू मेरी नजरों से दूर जा, अब फैसला होगा।' जानकारी के लिए बता दें, शहनाज शो में कह चुकी हैं कि वह पारस से प्यार करती हैं। वहीं पारस और माहिरा एक दूसरे के लिए क्या महसूस करते हैं यह अभी तक इन दोनों ने घरवालों को नहीं बताया है। ऐसे में पारस और माहिरा के रिश्ते की असलियत सामने आते ही शहनाज किस तरह से प्रतिक्रिया देंगी यह देखने वाला होगा। 

BB13 : अरहान पर हुए कई खुलासो के बाद रश्मि ने तोडा रिश्ता, कहा- 'मेरे भाई से पूछा...

BB13 : सिद्धार्थ के आते ही नॉमिनेट हुए 7 लोग, मास्टरमाइंड से नहीं बच पाए घरवाले

BB13 : अरहान की एक्स गर्लफ्रेंड ने किये बड़े खुलासे, कहा-पांच लाख वापस कर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -