Video : पहली बार सपना चौधरी ने किया ऐसा काम, फैंस हुए हैरान
Video : पहली बार सपना चौधरी ने किया ऐसा काम, फैंस हुए हैरान
Share:

अपने लाजवाब डांस से दुनिया भर में तहलका कर देने वाली सपना चौधरी आये दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. सपना कभी अपने डांस को लेकर तो कभी अपने बदलते लुक्स को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. यही नही बल्कि अब सपना चौधरी भी बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहनी लगी हैं और अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका कर रही हैं.

अब हाल ही में सपना ने अपना एक वीडियो शेयर किया हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते है कि सपना रोटी बना रही हैं साथ ही ठुमके भी लगती नजर आ रही हैं. इसके अलावा भी सपना अपने फैंस को कह रही है कि फूली-फूली रोटी मेरे हाथों से खाकर आया बड़ा मजा, साथ ही वे कह रही हैं कि मैं फूली-फूली रोटियां बना सकती हूं.

 

गौरतलब हैं कि सपना बिग बॉस में आने के बाद पहले से भी ज्यादा मशहूर हो गई और आज वह चर्चित सेलिब्रेटी की लिस्ट में शामिल है. आजकल हर कोई दूसरे सेलिब्रेटी की तरह सपना के साथ भी सेल्फी लेने के लिए बेक़रार रहते हैं, सपना अब पहले से काफी बलद चुकी हैं.

इन दिनों वह अपने बदलते अंदाज़ को लेकर भी जमकर सुर्खियां लूट रही हैं. खबरों की माने तो सपना जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखती नजर आएँगी. इसके अलावा भी सपना भोजपुरी सिनेमा में अपने कदम जमाने में लगी हुई हैं. पिछले दिनों सपना चौधरी अभिनेता अभय देओल के साथ फिल्म 'नानू की जानू' में नजर आयी थी.

ये भी पढ़े

रियल लाइफ में ऐसी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं करण कुंद्रा

Teaser: बायोपिक में दिखा सनी का पुराना पोर्नस्टार अंदाज

अब 'कर्मफल दाता शनि' के इस एक्टर ने भी की शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -