Teaser: बायोपिक में दिखा सनी का पुराना अंदाज
Teaser: बायोपिक में दिखा सनी का पुराना अंदाज
Share:

बॉलीवुड में अपने जलवे दिखाने वाली सनी लियोनी की बायोपिक का टीजर सामने आ चुका हैं. जी हाँ, सनी लियोनी की जिंदगी को अब पर्दे पर उतारने की पूरी तैयारी हो चुकी हैं और टीजर में सनी के जिंदगी के कई ऐसे राज खुल रहें हैं  सनी बॉलीवुड में आइटम नम्बर्स करते हुए नजर आती हैं. सनी का असली नाम करणजीत कौर रहा हैं और उनकी बायोपिक भी 'करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी है' के नाम से सामने आ रहीं हैं.

 

यह एक वेब सीरीज होगी, जिसका टीजर अब सामने आ चुका हैं. टीजर में सनी लियोन के ज़िंदगी के कई पलों को दिखाया गया है. 'करणजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी है' वेब सीरीज में सनी लियोन के जीवन के उन पलों को भी दिखाया जाएगा जिनका सामना उन्होंने बड़ी मुश्किल से किया था. सनी जब बॉलीवुड में आई थीँ तब उन्हें बहुत से विवादों का सामना करना पड़ा था, यहाँ तक कि उन्हें काफी भला-बुरा भी कहा गया था.

सनी ने अपनी जिंदगी पर बनी वेब सीरीज के टीजर को अपने ट्वैंट अकाउंट पर शेयर किया है जो बहुत ही शानदार है. वेब सीरीज के टीजर में सनी कि तस्वीरें दिखाई गई हैं सनी अब एक बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और साथ ही वह टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 5' में भी नजर आ चुकी हैं साथ ही रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' में भी नजर आ चुकी हैं. जानकारी के अनुसार सनी जल्द ही साउथ फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

इंटिमेट होने के लिए यह अभिनेत्रियां कर चुकी हैं इस चीज़ का इस्तेमाल

शूटिंग पर सनी लियोनी की बिगड़ी तबियत, अस्पताल पहुंचते ही फैंस ने कर दी ऐसी हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -