रियल लाइफ में ऐसी फैमिली से ताल्लुक रखते हैं करण कुंद्रा

बीते कुछ दिनों पहले ही शुरू हुआ टीवी सीरियल 'दिल ही तो हैं' में नजर आ रहें अभिनेता करण कुंद्रा इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहें हैं. इस सीरियल में करण एक बिजनेस टाइकून की भूमिका निभा रहे हैं. यह सीरियल एक फेमली ड्रामा है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस सीरियल में करण ने अपनी भूमिका को बड़ी ही बखूबी से निभाया है जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है.

अपनी भूमिका लेकर करण का कहना है कि यह उनके लिए कठिन नहीं था क्योंकि असल जिंदगी में भी वो एक बिजनेसमैन फैमिली से ताल्लुक रखते हैं इसलिए उन्होंने अपने इस किरदार को बेहद ही शानदार तरीके से निभाया. करण का कहना है कि वह अपनी इस भूमिका के लिए बेहद खुश हैं क्योंकि यह किरदार निभाने के लिए उन्हें बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करनी प़ड़ी.

बता दे कि इस शो में करण कुंद्रा के साथ अभिनेत्री योगिता बिहानी हैं जिन्होंने इस सीरियल के माध्यम से अभिनय दुनिया में कदम रखा. योगिता बिहानी को आपने इस शो से पहले सुपरस्टार सलमान खान के साथ मशहूर शो 'दस का दम' के प्रोमो में देखा होगा. जी हाँ सलमान खान से 'किस' लेकर सुर्ख़ियों में आने के बाद ही योगिता बिहानी को एकता कपूर ने सीरियल 'दिल ही तो हैं' में काम करने का मौका दिया.

इस सीरियल में करण कुंद्रा की माँ किरदार हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री पूनम ढिल्लों निभा रही हैं. गौरतलब है कि अभिनेता करण कुंद्रा छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार होने के साथ-साथ बड़े पर्दे के भी एक जाने माने अभिनेता हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया हैं.

ये भी पढ़े

Teaser: बायोपिक में दिखा सनी का पुराना पोर्नस्टार अंदाज

अब 'कर्मफल दाता शनि' के इस एक्टर ने भी की शादी

पत्नी के साथ पूल में रोमांटिक हुए 'पृथ्वी वल्लभ'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -