अब 'कर्मफल दाता शनि' के इस एक्टर ने भी की शादी
अब 'कर्मफल दाता शनि' के इस एक्टर ने भी की शादी
Share:

कुछ समय पहले ही ऑफ-एयर हुए शो 'कर्मफल दाता शनि' में इंद्र देव का किदरार निभाने वाले एक्टर कुणाल बक्शी ने अपनी गर्लफ्रेंड अबाबील के साथ शादी कर ली है. कई समय से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में लगातार शादियों का सिलसिला चल रहा है. कुछ समय पहले ही टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलायक ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव से शादी की, उनके बाद टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा तिवारी ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी की और अब टीवी एक्टर कुणाल ने अपनी गर्लफ्रेंड अबाबील से शादी कर ली है.

कुणाल की शादी में कई टीवी स्टार्स शामिल हुए और साथ ही शो 'कर्मफल दाता शनि' के सभी पात्र भी शादी में एन्जॉय करते नजर आए. शादी की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर कर कुणाल के फैंस ने लिखा है Big Congratulations Mr&Mrs.Bakshi!! My Favourite Forever @bakshikunal @ababeelk I LOVE You Both Kunal Sir & Abby Mam #KunalBakshi #KunalAbbyKiShaadi #Shaadi #Wedding #Reception #LOVE #MrAndMrs #Couples.

इस तस्वीर में कुणाल और उनकी पत्नी दोनों ही बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहें हैं. आपको बता दें कि शादी में टीवी एक्ट्रेस जूही परमार भी शामिल हुई और उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम वाल पर कुणाल को बधाई दी है. टीवी एक्टर सलिल अंकोला भी इस दौरान शामिल हुए और उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक पेंट में सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया. सलिल ने भी अपने इंस्टाग्राम वाल पर एक तस्वीर शेयर कर लिखा है The Ankolas at @bakshikunal and @ababeelk wedding reception last evening God bless them with tons of happiness.

शादी में कुणाल डार्क ब्लू कलर के कोट पेंट में नजर आए, वहीं उनकी गर्लफ्रेंड अबाबील ने लाल रंग का जोड़ा पहना था. दोनों ने हिन्दू रीती-रिवाज से शादी की और दोनों ही बहुत शानदार अंदाज में नजर आए.

शादी के बाद पति संग अलग अंदाज़ में नजर आई 'छोटी बहू'

Photos: किन्नर बहु के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने की गुपचुप शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -