चुनरी साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं सपना चौधरी
चुनरी साड़ी में बहुत दिलकश नजर आईं सपना चौधरी
Share:

इन दिनों बिग बॉस 11 का हिस्सा बनकर लाइमलाइट में आईं सपना चौधरी अपनी हॉटनेस का कहर ढा रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वह इन दिनों लगातार सेक्सी हो रहीं हैं और उनकी तस्वीरें लगातार सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. आप सभी को बता दें कि सपना बिग बॉस 11 शो से निकलने के बाद खूब सुर्ख़ियों में रहीं हैं और अब तक बनी हुईं हैं. वह आए दिन किसी इवेंट, म्यूजिक एलबम या फिल्मों में नजर आती हैं और हाल ही में वह साड़ी में नजर आईं हैं. जी हाँ, फिलहाल सपना लगातार सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं और अब तो उनका बॉलीवुड डेब्यू भी हो चुका है.

सपना ने हाल ही में साड़ी में अपनी तस्वीरों को शेयर कर सुर्खियां हांसिल कर ली है. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर साड़ी में शेयर कर लिखा है I am going to make the rest of my life, the best of my life!#interview #positivevibes #thaknamnahai #workholic #desiqueen इसमें वह सच में भी देसी क्वीन लग रहीं हैं. सपना इन दिनों अपनी सफलता को एंजॉय कर रहीं अपने मेकओवर और फैशन सेंस के कारण भी चर्चाओं में बनी हैं. पहले सलवार सूट में दिखने वाली सपना अब ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट में नजर आती हैं और कभी-कभी जब वह साड़ी पहनती हैं तो आग लगा देती हैं.

फिलहाल उनके लुक्स में बहुत बड़ा बदलाव आया है जो साफ़ नजर आता है. हाल ही में उन्होंने हेयर कलर भी करवाया है जो सभी को भाता है. सपना अब पहले से स्लिम और खूबसूरत हो गई हैं जो आप सभी देख सकते हैं. फिलहाल उनका यह चुनरी साड़ी लुक सभी को मदहोश करने का काम कर रहा है.

नयी गाडी के सामने क्रॉप टॉप में सपना ने दिखाई अपनी हॉटनेस

पंजाबी गाने पर गजब का डांस करती अजर आईं सपना चौधरी

अपनी सेक्सी कमर से सभी की नींदे उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -