सपना चौधरी की जिंदगी का हिस्सा बनी यह टीवी एक्ट्रेस, किया शुक्रिया
सपना चौधरी की जिंदगी का हिस्सा बनी यह टीवी एक्ट्रेस, किया शुक्रिया
Share:

आप सभी को बता दें कि हरयाणवी डांसर सपना चौधरी ने बीते एपिसोड्स में बिग बॉस के घर में जमकर ठुमके लगाए और उनके ठुमकों को खूब पसंद भी किया गया. ऐसे में वह पिछले साल सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आईं थीं जिसके कारण वह खूब पॉपुलर हो गईं. अब वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं जहाँ उनके लाखों फैंस हैं जो उन्हें पसंद करते हैं.

वह अक्सर अपने फोटो शेयर करती हैं, ऐसे में हाल ही में उन्होंने कसौटी जिंदगी की 2 की एक्ट्रेस हिना खान उर्फ़ कोमोलिका के साथ फोटो शेयर किया है और उन्होंने लिखा हैShukriya meri jindgi ka hisa banne ke liye, dosti ka mtlb batane ke liye. Love you so much Hina :-) आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में सपना फ्लोरल ड्रेस पहने हुए नजर आ रहीं हैं वहीं हिना खान भी काफी क्यूट लग रही हैं.

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बीते 1 नवंबर को सपना चौधरी की बॉलीवुड डेब्यू मूवी दोस्ती के साइड इफेक्ट्स का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हुआ है और इस फिल्म के पोस्टर लॉन्च में सपना भी पहुंची थी जहाँ उन्होंने वाइट साड़ी पहनकर सभी के दिलों को जीत लिया था. उनका उस साड़ी में फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और सभी को पसंद आया था. वैसे साड़ी में सपना चौधरी काफी हॉट लग रही थीं.

बिग बॉस 12: सपना और सना खान के साथ इस कंटेस्टेंट की भी होगी घर में एंट्री

VIDEO: जोकर बन गई हिना और सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -