बिग बॉस 12: सपना और सना खान के साथ इस कंटेस्टेंट की भी होगी घर में एंट्री

Nov 01 2018 12:18 PM
बिग बॉस 12: सपना और सना खान के साथ इस कंटेस्टेंट की भी होगी घर में एंट्री

आप सभी को बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस 12 सीजन लव, अफेयर, श्रीसंत के गुस्से और सुरभि राणा के झगड़ालू रवैये की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है और बीते कल बिग बॉस 11 के एक्स कंस्टेंट विकास गुप्ता और विनर शिल्पा शिंदे के घर में आकर वापस घर से जा चुके हैं. ऐसे में अब मेकर्स अपने शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए फेमस डांसर और एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी को घर में बुला रहे रहे हैं वहीं उनके साथ शो में बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान भी नजर आएंगी और साथ ही बिग बॉस 6 की प्रतिभागी सना खान भी घर के अंदर आने वाली हैं.

वहीं खबरों के अनुसार तीनों स्टार दिवाली गेस्ट बनकर घर के अंदर जाकर अपनी सिजलिंग और हॉट परफॉरमेंस का तड़का लगाने के लिए तैयार है. ऐसे में मेकर्स दिवाली ट्रैक के चलते बिग बॉस के अबतक के सीजन के फेमस सदस्यों को घर के अंदर जाने का मौका दे रहे हैं. जो बहुत दिलचस्प है. वहीं बीते एपिसोड्स में शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के घर के अंदर जाने के बाद श्रीसंत अपना आपा खो बैठे थे और विकास गुप्ता को बदत्तमीज इंसान भी कहा. वहीं आप सभी को पहले यह बता दें, बिग बॉस 11 में विकास गुप्ता को मास्टरमाइंड का दर्जा दिया गया था और शो में हिना खान और शिल्पा शिंदे अपनी लड़ाईयों की वजह से काफी फेमस रहे थे.

अब सपना के घर में आने से क्या-क्या होने वाला है और साथ ही सना खान और गौहर खान क्या करने वाली हैं यह सब देखना काफी मजेदार होने वाला है. आपको बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए जसलीन मथारू, दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, शिवाशिष मिश्रा, करणवीर बोहरा, सृष्टि रोड़े और मेघा धड़े नॉमिनेटेड है.

घर में जाते ही शिल्पा ने जसलीन को बताई अनूप की सच्चाई, सुनते ही उड़े जसलीन के होश

बिग बॉस 12: इस वजह से फ्लॉप हो रहा है इस बार का सीजन

बिग बॉस 12: श्रीसंथ और मास्टरमाइंड विकास की लड़ाई में दर्शकों को आया मजा