लोगों की बीच डांस कर सपना ने लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल
लोगों की बीच डांस कर सपना ने लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल
Share:

बिग-बाॅस 11 के बाद से सुुर्खियों में आई हरियाणवी डांसर सपना चैधरी की लोकप्रियता दिनों - दिन बढ़ती ही जा रही हैं। कुछ दिनों पहले वह अपने ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चां में थी। अपने फेमस साॅन्ग "तेरी आंख्या का यो काजल' पर सबको नचाने वाली सपना चैधरी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो में आपको सपना चैधरी का ग्लैमरस अवतार देखने को मिलेगा।

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं सपना चौधरी


 
वारयल हो रहे इस वीडियो को सपना के फैन क्लब पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो में वह दोस्तों के साथ में डांस कर रही है। सपना ‘नास होगा’ गाने पर पूरी मस्ती में ठूमके लगा रही हैै। यह वीडियो सपना के दोस्त करण मिर्जा की बर्थ डे पार्टी का है। इस दौरान सपना ने वहां मौजूद दोस्तों के साथ में खूब डांस किया।

 

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

सपना चौधरी के नए गाने से नम हुई फैंस की आँखे

इससे पहले सपना चैधरी अपने ब्राइडल लुक को लेकर सुर्खियां बटोर रही थी। ब्राइडल लुक के साथ में काला चश्मा भी लगाया था। सपना के देसी - विदेशी मिक्स लुक को फैंस ने काफी पसंद किया और जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई थी। गौरतलब है कि सपना लगातार अपने लुक के साथ में कई एक्सपरिमेंट्स कर रही है। इसमें वह कभी देसी तो कभी वेस्टर्न लुक में अपने फैंस पर कहर ढाह रही है। हाल ही में सपना का नया हरियाणवी गाना राम की सू भी रिलीज हुआ जिसे अभी तक करीब 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसमें सपना  अपने हिरयाणवी अंदाज में ही नज़र आई है। 

बाॅलीवुड अपडेट.. 

दुल्हन के लिबास में सपना चौधरी का कातिलाना अंदाज़

अपकमिंग फिल्म के पोस्टर में रोमांटिक नजर आए गिप्पी ग्रेवाल

अपने सईया जी से परेशान हुईं सपना चौधरी, कहा- सताया न करो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -