अपने सईया जी से परेशान हुईं सपना चौधरी, कहा- सताया न करो...

अपने सईया जी से परेशान हुईं सपना चौधरी, कहा- सताया न करो...

बिगबॉस सीजन-11 में नजर आने वाले एक्स-कंटेस्टेंट और मशहूर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी अब दुनियाभर में फेमस हो चुकी हैं. बिगबॉस के घर में शिरकत करने से पहले सपना को बहुत कम लोग जानते थे लेकिन अब सपना के गाने हर दिन धमाल मचाते हैं. सपना अपने किसी ना किसी सॉन्ग या नए लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में सपना का एक और गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हैं जिसमें सपना का नया अवतार नजर आ रहा हैं.

Video : सपना चौधरी के 'नागिन डांस' से लोगों के उड़े होश

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें...

सपना के किसी फैन क्लब से इस सॉन्ग का वीडियो शेयर किया गया हैं. इस सॉन्ग में आप देख सकते हैं सपना ने अपने सिर पर पल्लू डाला हुआ हैं. सपना अपने प्रेमी से परेशान होकर उसे 'सताया न करो...' कह रही हैं. हरियाणवी सॉन्ग पर सपना के तुमको ने दर्शकों का दिल खुश कर दिया. वैसे सपना अपने हर सॉन्ग के जरिए ही धमाका कर देती हैं चाहे वो सॉन्ग हरियाणवी में हो या फिर पंजाबी या भोजपुरी.

poster: हंसते—हंसते दम निकाल देगी 'मर गए ओए लोको'

पिछले महीने ही सपना का पंजाबी सॉन्ग 'बिल्लोरी आँख' रिलीज़ हुआ था. इस पंजाबी सॉन्ग में सपना का वेस्टर्न हॉट अवतार नजर आया था. इस सॉन्ग में भी सपना के डांस ने दर्शकों को खूब एंटरटेन कर दिया था और अब तक बिल्लोरी आँख पर 31 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. सपना ने बिगबॉस में आकर अपनी एक खास पहचान बना ली हैं. सलवार-सूट में नजर आने वाली सपना ने मेकओवर भी करवा लिया हैं जिसके बाद सपना और ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश हो गई हैं.

हरियाणवी अपडेट...

WWE रिंग में सपना चौधरी ने लगाये ठुमके

भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके देखकर फैंस हुए घायल

फैंस को हैरान कर गए सपना चौधरी के पंजाबी ठुमके

 

 

?