कलंक के सेट पर कैसी-कैसी बातें करते थे माधुरी-संजय, हो गया खुलासा ?

Apr 05 2019 10:03 AM
कलंक के सेट पर कैसी-कैसी बातें करते थे माधुरी-संजय, हो गया खुलासा ?

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त और खूबसूरत अदाकारा माधुरी दीक्षित करण जौहर की फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं. बता दें कि इस फिल्म के जरिए दोनों 22 साल बाद दोबारा साथ काम करने जा रहे हैं. इससे ठीक संजय ने खुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों अपने बच्चों को लेकर बात किया करते थे. एक इंटरव्यू के दौरान संजय दत्त ने माधुरी के साथ 2 दशक बाद काम करने को लेकर भी खुलकर बातचीत की. 

संजय ने कहा- ''इतने सालों बाद हमें एक साथ काम करने का मौका मिला हैं और यह एक शानदार अनुभव था. माधुरी शुरू से ही एक सशक्त एक्ट्रेस रही हैं और समय के साथ उनकी अभिनय कला और भी निखर गई है. वहीं इस दौरान जब संजय से पूछा गया कि वे और माधुरी साथ काम करने के दौरान किस विषय पर बात करते थे तो इस पर उन्होंने कहा कि- हम अपने बच्चों के बारे में बातें करते थे. उन्होंने कहा हम बच्चों की स्कूलिंग और फैमिली के बारे में बात-चीत करते थे. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त फिल्म में बलराज चौधरी के किरदार में नजर आने वाले हैं और वहीं माधुरी इसमें बेगम के किरदार में दिखेगी. संजय ने माना कि फिल्म उनके दिल के काफी करीब है, इसके पीछे वजह है फिल्म में उनका किरदार. कलंक में संजय के किरदार का नाम बलराज चौधरी है और खास बात यह हैं कि उनके पिता सुनील दत्त का असली नाम बलराज दत्त है.

 

नए और हॉट अंदाज़ में सामने आई सारा अली खान, लेकिन हो गई ट्रोल

घर का सामान खरीदते दिखें शाहिद कपूर, इस तरह रखा परिवार का खयाल

इनसे सीख-सीख कर आज यूथ आइकन बने हैं टाइगर, जानिए कौन है वो ?

परिवार वालों ने भेजा कुछ ऐसा मैसेज कि भरी महफ़िल में रोने लगी शिल्पा शेट्टी