परिवार वालों ने भेजा कुछ ऐसा मैसेज कि भरी महफ़िल में रोने लगी शिल्पा शेट्टी
परिवार वालों ने भेजा कुछ ऐसा मैसेज कि भरी महफ़िल में रोने लगी शिल्पा शेट्टी
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मल्टी टास्किंग वूमन में से एक मानी जाती हैं. वे भेत्र से भी खुद को ताकतवर बताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है. न केवल वे एक बेहतरीन अदाकारा है, बल्कि वे फिटनेस मोटिवेशन, कुक, राइटर, रियलिटी शोज के जज का काम भी संभालती हैं और यही वजह है कि शिल्पा के ससुराल वाले भी उन्हें सुपरवुमन हे कहते हैं. 

हाल ही में 'सुपर डांसर चैप्टर-3' के सेट पर शिल्पा शेट्टी के लिए उनकी दोनों ननद रीना कुंद्रा और रेनू कुंद्रा ने एक स्पेशल वीडियो भेजा था. इस मैसेज को सुनने के बाद शिल्पा शेट्टी अपने आंसू नहीं रोक सकी और वे मंच पर ही रोने लगी. शेट्टी की ननद रीना और रेनू ने उनकी परिवार में अहमियत को इस मैसेज के जरिए दर्शाया था. जहां रेनू और रीना ने कहा कि 'हम लोगों ने अपने घर में शिल्पा भाभी का निकनेम सुपरवूमन रखा है और हम लोगों को आजतक ये समझ नहीं आया कि वो अपना काम, अपना बिजनेस, विवान और अपनी फैमिली के जितने भी रिश्ते हैं वो इतने दिल से किस तरह से निभा लेती है. ये बातें सुनते ही शिल्पा की आँखों में आंसू आ गए. 

आगे उनकी ननद ने कहा कि वह हमेशा बहुत ही पॉजीटिव रहती हैं और हमने उनको शिकायतें करते हुए कभी नहीं सुना है. दोनों ने आगे कहा कि पिछले 10 सालों में आपने हमें जहां जरूरत पड़ी है वहां डांटा भी है. आप सभी का परिवार में काफी ख़याल रखती है. 

Chhapaak : शूटिंग हुई स्टार्ट, दीपिका पादुकोण के नए लुक आये सामने

इस हॉलीवुड अभिनेत्री की तस्वीरों के कायल हुए फैंस, कामुक अदाओं से किया पागल

Saaho : प्रभास के साथ नज़र आएंगी अक्षय कुमार की 'चिगी विगी' गर्ल, करेंगी धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -