घर का सामान खरीदते दिखें शाहिद कपूर, इस तरह रखा परिवार का खयाल
घर का सामान खरीदते दिखें शाहिद कपूर, इस तरह रखा परिवार का खयाल
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ एक लाजवाब फैमली मैन भी कहे जाते हैं. बता दें किवो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ, दोनों को काफी मैनेज कर चलते हैं. वहीं अब शाहिद को पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मीशा कपूर के साथ शॉपिंग करते हुए देखा गया. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई हैं और इसे लोग पसंद भी कर रहे हैं. 

 

इन हालिया तस्वीरों में शाहिद अपनी फैमली के साथ ग्रॉसरी की शॉपिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और जहां शाहिद अपनी बेटी मीशा को गोद में लिए हैं. अक्सर शाहिद कपूर अपनी फैमली का काफी खयाल रखते हुए पाए जाते हैं और इस बात का अंदाजा सामने आई तस्वीरों से भी आप लगा सकते हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल 5 सितंबर को शाहिद कपूर के घर एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया था,जिसका नाम जैन कपूर रखा गया था. शाहिद कपूर दूसरी बार पिता बने है. इससे पहले उनके पत्नी मीरा ने बेटे को जन्म दिया था.  जिसका नाम उन्होंने मीशा रखा था. फ़िलहाल शाहिद के वर्कफ्रं की बात की जाए तो शाहिद जल्द ही तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक 'कबीर सिंह' में नजर आने वाले हैं और शाहिद के अपोजिट फिल्म में कियारा आडवाणी नजर आएगी. कहा जा रहा है कि यह फिल्म  इसी साल 21 जून को रिलीज की जाएगी. 

गूगल इंड‍िया में इंडस्ट्री हेड बनी ये एक्ट्रेस, 'घर से निकलते ही..' गाने में आई थी नज़र

बीमारी के कारण ऋषि कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल, पत्नी नीतू ने शेयर की फोटो

विवेक का खुलासा, स्लम में रहने लगे थे रामगोपाल की फिल्म के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -