इनसे सीख-सीख कर आज यूथ आइकन बने हैं टाइगर, जानिए कौन है वो ?
इनसे सीख-सीख कर आज यूथ आइकन बने हैं टाइगर, जानिए कौन है वो ?
Share:

युवाओं के दिलों पर राज करने वाले यूथ आइकन अभिनेता टाइगर श्रॉफ का कहना है कि जब भी फैशन की बात आती है तो वे अपने पिता और अभिनेता जैकी श्रॉफ के नक्शे-कदम पर चलते हैं. बता दें कि अभिनेता टाइगर बुधवार को यहां क्लोदिंग ब्रांड 'लाइफस्टाइल' की 20वीं वर्षगांठ के मौके पर संवाददाताओं से रूबरू हुए थे, इस दौरान उन्होंने यह बातें कही. 

कार्यक्रम में जब टाइगर से पूछा गया कि फैशन के मामले में वे बॉलीवुड में किसे फॉलो करते हैं, तो इस सवाल के जवाब में न्होंने कहा कि फैशन के मामले में मैं अपने पिता (जैकी श्रॉफ) को ही फॉलो करता हूं. वे जो पहनते हैं, मैं बिल्कुल उसकी कॉपी नहीं कर सकता लेकिन मैं उनके बेफिक्र और बिंदास स्टाइल को अपनाने की कोशिश में लगा रहता हूँ. क्योंकि वे कुछ भी पहन सकते हैं और उसमें सहज नजर आते हैं.

दूसरे और टाइगर ने अपने प्रशंसकों को गर्मी के लिए सलाह देते हुए कहा कि, "मुझे लगता है कि लोगों को गर्मी में आरामदायक कपड़े पहनने चाहिए." आपको बता दें कि टाइगर ने युवाओं के बीच खुद को एक विश्वसनीय अभिनेता के तौर पर स्थापित कर लिया है. वहीं दूसरे ओर बागी 3 का नया पोस्टर सामने आ चुका है और इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आएगी. जबकि टाइगर श्रॉफ आगामी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं और यह फिल्म इस साल 10 मई को रिलीज की जाएगी. 

गूगल इंड‍िया में इंडस्ट्री हेड बनी ये एक्ट्रेस, 'घर से निकलते ही..' गाने में आई थी नज़र

बीमारी के कारण ऋषि कपूर को पहचानना हुआ मुश्किल, पत्नी नीतू ने शेयर की फोटो

विवेक का खुलासा, स्लम में रहने लगे थे रामगोपाल की फिल्म के लिए

हॉलीवुड स्टार Will Smith के लिए फिर से तैयार हुआ 'राधा' सॉन्ग, इस फिल्म में आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -