नए और हॉट अंदाज़ में सामने आई सारा अली खान, लेकिन हो गई ट्रोल
नए और हॉट अंदाज़ में सामने आई सारा अली खान, लेकिन हो गई ट्रोल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान न दिनों अपन हॉट फोटोशूट से चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने हाल ही में वोग इंडिया के लिए फोटोशूट करवाया है और इसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. इन तस्वीरों में सारा बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. ये देखकर कहा जा सकता है कि इसके पहले सारा शायद ही कभी इतनी हॉट दिखीं होंगे. लेकिन सारा के तस्वीर शेयर करने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. आइये आपको दिखा दें आखिर क्यों ट्रोल हो गई सारा. 

सारा अली खान ने जो तस्वीर शेयर की उसमें वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनकी तस्वीरों पर लोगों ने एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ उनका नाम जोड़कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, सारा की तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट कर लिखा कि आप दिशा पाटनी 2 ना बनें. तो वहीं कुछ ने लिखा कि क्या ये दिशा पाटनी का पोस्ट है? कुछ लोगों ने कमेंट कर लिखा कि अब दिशा पाटनी का करियर खतरे में है. ऐसी ही बातों से सारा को ट्रोल किया गया है और उन्हें दिशा पटानी से कम्पयेर कर दिया गया है.  

हालांकि ऐसा नहीं है कि सोशल मीडिया पर उन्हें केवल नेगेटिव कमेंट्स ही मिल रहे हैं. उनकी तस्वीरों को उनके बहुत से फैंस पसंद भी कर रहे हैं. उनके फैंस का कहना है कि इन तस्वीरों में सारा काफी खूबसूरत लग रही हैं. तो कुछ का कहना है कि सारा का यह नया अवतार उन्हें अच्छा लगा. वाकई सारा का ये नया अंदाज़ है लेकिन कुछ लोग ऐसे ही होते हैं जो इसे बर्दाश्त नहीं कर पाते.  

 

सैफ के गाने पर थिरका यह बॉलीवुड एक्टर, बेटी सारा को भी किया मिस

चकाचौंध नहीं गर्त की दुनिया है बॉलीवुड, सच से रूबरू कराता है सारा और सुशांत का रिश्ता

सारा का खुलासा, कांग्रेस नेता के पोते को कर चुकी है डेट, रात को 3 बजे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -