Share:
'संजू' से विदेश की 'रेस...' मे भी हारे 'सुल्तान'
'संजू' से विदेश की 'रेस...' मे भी हारे 'सुल्तान'

बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म 'संजू' ने रिलीज होते ही बॉक्स आॅफिस पर तहलका मचा दिया है। जो भी संजू को देखकर आ रहा है, वह इसकी तारीफ करते नहीं थक रहा है। न केवल देश में बल्कि विदेश में भी संजू ने धमाका कर दिया है। संजू से विदेश में भी सलमान खान रेस नहीं कर पाए। बॉलीवुड के सुल्तान संजू  के सामने विदेश में भी पानी भरते नजर आ रहे हैं। 

खबरों की मानें, तो संजू ने विदेशियों को भी इस कदर लुभाया कि इसके सामने भाईजान की रेस थम गई। खबरों की मानें, तो संजू ने आॅस्ट्रेलिया में अच्छा कलेक्शन किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर संजू फिल्म का आॅस्ट्रेलिया में कलेक्शन डाला। उन्होंने बताया कि  संजू फिल्म  आॅस्ट्रेलिया में पीके, सुल्तान, टाइगर जिंदा है, धूम3, बाहुबली जैसी फिल्मों से कहीं आगे निकल गई है। हालां​िक उन्होंने बताया कि अभी भी आॅस्ट्रेलिया में फिल्म पद्मावत नंबर 1 के खिताब पर जमी हुई है। तरन आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि इसकी बड़ी वजह इस फिल्म का हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में रिलीज होना भी है, जबकि संजू केवल हिंदी में ही रिलीज हुई है। खबरों की मानें, तो जल्द ही संजू आॅस्ट्रेलिया में भी पद्मावत को पीछे छोड़ सकती है। 

 

बता दें कि संजू ​ने आॅस्ट्रेलिया में अब तक 931,947 आॅस्ट्रेलियाई डॉलर यानी 6 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। संजू ने भारत में लगभग 117 करोड़ का कलेक्शन किया है। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म कई रिकॉर्ड बना सकती है। 

'संजू' देखते ही संजय दत्त के रिएक्शन से चौंके डायरेक्टर

सलमान ने सालों पहले कर दिया था 'संजू' का प्रमोशन

sanju review: स्क्रीन पर आते ही उड़ा 'संजू' बाबा का मजाक

Sanju Review : खलनायक से सच्चे इंसान बनने तक की कहानी...

कई रिजेक्शन के बाद रणबीर बने 'संजू'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -