सलमान ने सालों पहले कर दिया था 'संजू' का प्रमोशन

रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'संजू' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज होते ही इस फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया। आज के सभी शो हाउसफुल गए हैं और अनुमान है कि यह फिल्म पहले दिन सबसे बड़ी ओपनिंग का खिताब अपने नाम कर लेगी। इसके  साथ ही यह कई अन्य रिकॉर्ड भी तोड़ सकती हैं, वहीं इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है। संजय दत्त और रणबीर कपूर के फैंस जहां इस फिल्म की तारीफ में कसीदे जड़ रहे हैं, वहीं सलमान खान के फैंस इसे बकवास फिल्म करार दे रहे हैं। खैर जो भी हो, लेकिन आपको यह जानकार हैरानी होगी कि सल्लू मियां ने कई साल पहले ही इस फिल्म का प्रमोशन कर दिया था। 

अरे क्या सोचने लगे आप कि ऐसा सल्लू मियां ने कब ​किया। यही सोच रहे हैं न कि अभी तो  सलमान रणबीर के खिलाफ बोल रहे हैं और रणबीर ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है, तो आखिर फिल्म का प्रमोशन उन्होंने कब और क्यों किया? तो चलिए हम आपको बता दें कि यह हम नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर जारी ​एक तस्वीर कह रही है। इस तस्वीर में सलमान खान, सैफ अली खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार हैं। यह सभी अभिनेता अपने हाथ में एक तख्ती लिए हुए हैं। इस पर लिखा है, Sanju, we are with you..। इस तस्वीर को ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है और कहा, इन एक्टर्स ने संजू का प्रमोशन सालों पहले किया।

 
आपको बता दें कि यह तस्वीर उस समय की है, जब संजय दत्त को जेल हुई थी। उस समय पूरा बॉलीवुड उनके समर्थन में एकजुट हो गया था और उसकी समय इन अभिनेताओं ने यह  तस्वीर निकलवाई थी, जो अब संजू फिल्म के रिलीज होने पर फिर से वायरल हो रही है। 

sanju review: स्क्रीन पर आते ही उड़ा 'संजू' बाबा का मजाक

Sanju Review : खलनायक से सच्चे इंसान बनने तक की कहानी...

Sanju Review : 'संजू' के रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर आई रिकॉर्ड की बाढ़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -