Sanju Review : खलनायक से सच्चे इंसान बनने तक की कहानी...

कई विवादों के बाद आज आख़िरकार फिल्म संजू रिलीज़ हो ही गई. भले ही इस फिल्म के कुछ सीन्स विवादों में रहे हो लेकिन फैन्स पर इसका कुछ असर नहीं देखने को मिला है. यह बात तो सभी जानते हैं कि यह फिल्म संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव को दर्शाती है लेकिन आपको बता दें, इस फिल्म को काफी अच्छी तरह से बड़े परदे पर दिखाया गया है. फिल्म में संजू बाबा के जीवन के एक-एक पल को दिखाया गया है. ध्यान रहे राजकुमार हिरानी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहें हैं.

वहीं रणबीर कपूर के लिए भी यह फिल्म काफी बड़ी फिल्म है क्योंकि अपने किरदार को छोड़कर किसी और के किरदार को अपनाना आसान नहीं है. इसके लिए रणबीर ने कई लुक बदले. साथ ही अनुष्का भी एक नए लुक में नज़र आ रहीं हैं. आपको बता दें, अनुष्का ने फिल्म में एक रिपोर्टर का किरदार बखूबी निभाया है. इस फिल्म में सोनम कपूर ने संजू बाबा की पत्नी का किरदार निभाया है जो संजय की आदतों से परेशान नज़र आईं हैं.

इतना ही नहीं फिल्म में कई बड़े चेहरे हैं जैसे – परेश रावल, बोमन ईरानी, दिया मिर्ज़ा आदि. सभी अपने-अपने किरदार में खूब जम रहें हैं. फिल्मों में मौजूद सभी किरदारों की एक्टिंग आपको एक पल के लिए भी बोर नहीं करेगी. वहीं फिल्म के गानें तो पहले ही हिट थे अब देखना होगा कि संजू बाबा की यह बायोपिक बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का रिकॉर्ड बना पाती है.

रिलीज से ठीक पहले 'संजू' के खिलाफ मामला दर्ज

अपनी कहानी में खुद खोए 'खलनायक'

रिलीज से पहले 'संजू' ने निकाली अपनी लागत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -