sanju review: स्क्रीन पर आते ही उड़ा 'संजू' बाबा का मजाक

अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित उनकी बायोपिक 'संजू' आज  रिलीज हो चुकी है। संजू को लेकर लोगों में खासा क्रेज देखा जा रहा है। यह फिल्म दुनिया भर में 5300 स्क्रीन पर रिलीज हुई।  ऐसी खबरें आ रही हैं कि पहले दिन ही यह फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाएगी। अभी तक इसके सभी शोज हाउसफुल होने की खबरें हैं। अब ऐसे में सोशल मीडिया कैसे शांत रह सकता है, तो सोशल मीडिया पर भी संजू की चर्चा होने लगी। 


आजकल सोशल मीडिया जब चाहे किसी भी इंसान को स्टार बना दे और चाहे तो उसे नीचे गिरा दे। संजय दत्त की बायोपिक और रणवीर कपूर अभिनीत 'संजू' भी इससे बच नहीं पाई। सोशल मीडिया पर एक्टिव ट्रोलर्स ने फिल्म रिलीज होते ही उसका भी मजाक बनाना शुरू कर दिया। हालांकि जहां कुछ ट्रोलर्स इसे सबसे बकवास फिल्म बता रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने इसे रणवीर कपूर की जिंदगी की सबसे बेहतरीन फिल्म बताया। इनका कहना है कि यह फिल्म अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्म है और संजू बाबा को पर्दे पर देखना अच्छा लग रहा है। हम आपको संजू से जुड़े कुछ ट्रोलर्स के ट्वीट बता रहे हैं—

 

 

 

वहीं कुछ लोग इन ट्वीट को सलमान खान के फैंस की शरारत बता रहे हैं और उन्होंने संजू को लेकर ट्वीट कर बताया कि फिल्म बहुत अच्छी है।

 

 

बता दें कि संजू फिल्म ने रिलीज के पहले ही अपनी एडवांस बुकिंग के जरिए लागत निकाल ली है। कहा जा रहा है कि पहले ही दिन यह फिल्म 30 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग कर  सकती है। ट्रेड एनालिस्ट इसे इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

Sanju Review : खलनायक से सच्चे इंसान बनने तक की कहानी...

रिलीज से ठीक पहले 'संजू' के खिलाफ मामला दर्ज

अपनी कहानी में खुद खोए 'खलनायक'

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -