Sanjivani 2 : सिड की जिंदगी संवारेगी ईशानी, करेगी ऐसा काम
Sanjivani 2 : सिड की जिंदगी संवारेगी ईशानी, करेगी ऐसा काम
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल संजीवनी 2  में जल्द ही एनवी ईशानी और सिड के बीच लव ट्राइएंगल देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही ये ट्विस्ट आने से पहले शो में एक के बाद एक लगातार धमाकेदार खुलासे होते जा रहे हैं। अब तक की कहानी में आपने देखा है कि, अपनी आंखों के सामने सिड  को अधमरी हालत देखकर ईशानी  खुद को संभाल नहीं पाई थी। वही जिसके बाद से ही एनवी सिड  को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है। वह ये बात जानता है कि, ईशानी  सिड  का प्यार है। तभी तो उसने अब तक भी ईशानी  को अपने दिल की बात नहीं बताई है। 

वह बात अलग है कि, ईशानी  अब सिड  की शक्ल नहीं देखना चाहती है और वह चाहती है कि, सिड  को संजावनी की जगह कहीं और इलाज के लिए लेकर जाया जाए।इसके ही ईशानी  नहीं चाहती है कि, सिड  उसकी जिंदगी में दोबारा वापसी करे। इसके साथी तभी तो अपने पति एनवी  के समझाने के बाद भी ईशानी के फैसले में कोई भी परिवर्तन नहीं आया था । वह अब तक भी सिड  के धोखे को भुला नही पाई है। तभी तो उसको अपने प्यार पर शर्मिंदगी है कि, उसने गलत इंसान को अपना दिल दे दिया। वही आने वाले एपिसोड में ईशानी  के लिए कराए पर पानी फिरने वाला है।

इसके अलावा हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आने वाले एपिसोड में राहिल संजावनी के स्टाफ के साथ ईशानी के पास चला सकता है । यहां पर सब लोग मिलकर ईशानी  को समझाएंगे कि, उनको मिलकर सिड  को उसकी जिंदगी वापस दिलानी चाहिए। वह ईशानी को यह भी समझाएंगे कि, संजीवनी में रहकर सिड  को जल्द ही ठीक किया जा सकता है। इसके साथ ही ये बात सुनकर ईशानी खामोश  हो सकती है । वही ऐसे में आगे यह देखना दिलचस्प होगा कि, सबकी बातों का ईशानी  पर क्या असर पड़ेगा। इसके साथ ही क्या वह सिड  को संजीवनी में रोक लेगी या फिर उसको वहां से जाने देगी। बहरहाल, मझधार में डगमगाती इस लव स्टोरी के अगले ट्विस्ट को देखने के लिए आप कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरूर बताएं।

Kumkum Bhagya : रणबीर ने देख प्राची का गुस्सा, बुरी तरह टूटकर कही बस एक ही बात

कविता कौशिक के FIR से है इंस्पायर है टीवी का नया कॉप ड्रामा, जल्द होगा शुरू

एशिया की सेक्सिएस्ट गर्ल रह चुकी है टीवी की ये अदाकारा, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -