संजीवनी 2 में एनवी करेगी नए डॉक्टर की तलाश, गलतफहमी का शिकार होगी ईशानी
संजीवनी 2 में एनवी करेगी नए डॉक्टर की तलाश, गलतफहमी का शिकार होगी ईशानी
Share:

स्टार प्लस का सीरियल संजीवनी 2 जल्द ही फैंस से अलविदा कहने वाला है. उसके बाद भी इस शो में ट्विस्ट और टर्न्स आने बंद होने का नाम नहीं ले रहे हैं. तभी तो संजीवनी 2 की कहानी दिन पर दिन उलझती जा रही है. यहां अगर बात की जाए अब तक की कहानी तो आपने बीते एपिसोड में ये देखा है कि, ईशानी सिड के ऑपरेशन को असिस्ट करना चाहती है. वह अलग बात है कि, एनवी ईशानी को साफ साफ मना कर चुकी है. एनवी को लगता है कि, ईशानी की हालत ऑपरेशन थिएटर में जाने लायक नहीं है.

तभी एनवी ईशानी का दिल दुखाकर ऑपरेशन थिएटर में जाने से मना कर देता है. जिसकी वजह से ईशानी घबरा जाती है और बेहोश हो जाती है. ऐसे में एनवी ईशानी को लेकर हॉस्पिटल की तरफ भागती है जहां पर उसका इलाज शुरु कर दिया जाता है. वहीं दूसरी तरफ सिड की खराब हालत के कारण से डॉक्टर्स भी हाथ खड़े कर चुके हैं. डाक्टर्स एनवी को बताते हैं कि, सिड का ऑपरेशन नहीं किया जा सकता है. ये बात सुनकर भी एनवी हार मानने को तैयार नहीं है. वह डॉक्टर्स से स्पेशलिस्ट को बुलवाने की बात करता है. वहीं आगे आने वाले एपिसोड में भी यह हाई वोल्टेज ड्रामा जारी रहने वाला है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, एनवी एक नए डॉक्टर की तलाश करना शुरू कर देगा जो कि, सिड की जान को बचा सके. ऐसे में संजीवनी का स्टाफ एनवी से ईशानी की सिफारिश करेगा. ऐसे में एनवी अपनी टीम को बताएगा कि, ईशानी किसी भी कीमत पर सिड का ऑपरेशन नहीं करेगी. वह बात अलग है कि, ईशानी सिड की रिपोर्ट देखते ही उनकी बीमारी को पहचान जाएगी.

वह पूरी कोशिश करेगी कि, सिड के ऑपरेशन के दौरान वह मौजूद हो. एनवी का निर्णय बदलते न देखकर ईशानी एक बार फिर से गलतफहगमी का शिकार हो जाएगी. ऐसे में आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि, सिड की जिंदगी कैसे बच पायेगी.

मुझसे शादी करोगे: इस कंटेस्टेंट्स ने जसलीन की शॉर्ट पैंट्स पर किया कमेंट, शो में हुई कैटफाइट

शहनाज गिल ने दिखाया टिकटोक पर जलवा, वीडियो हुआ वायरल

नेहा आदित्य की शादी पर आया उदित नारायण का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -